सनकी पदाधिकारी है केके पाठक : उपेंद्र कुशवाहा ने खोल दिया मोर्चा, कहा-मामले को गंभीरता से लें CM

Edited By:  |
Reported By:
KK Pathak is a crazy official Upendra Kushwaha opened the front, said- CM should take the matter seriously KK Pathak is a crazy official Upendra Kushwaha opened the front, said- CM should take the matter seriously

जहानाबाद : बिहार शिक्षा विभाग के ACS केके पाठक को राष्ट्रीय लोक मोर्चा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने आड़े हाथों लिया है। आक्रोश जाहिर करते हुए उन्होंने केके पाठक को सनकी पदाधिकारी तक कह डाला। उन्होंने बताया कि इस मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गंभीरता से विचार करना चाहिए। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और आरजेडी पर भी जमकर हमला बोला।

गौरतलब है कि शुक्रवार को राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा जहानाबाद में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। उपेंद्र कुशवाहा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में लोकसभा के चुनाव में एनडीए गठबंधन 40 सीट जीतेगा। उन्होंने कहा कि मैंने कभी अपने वसुलो से समझौता नहीं किया है, जब नीतीश कुमार महागठबंधन में शामिल हो रहे थे तो मैं इसका विरोध किया था। इसी के कारण जदयू अलग होकर नया पार्टी बनाया लेकिन देर ही सवेरे नीतीश कुमार मेरी बातों पर सहमत हुए और एनडीए गठबंधन में वापस आ गए। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा की आप लोगों से अपील करने आए हैं कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए सभी लोग एकजुट होकर एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी को वोट दें।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आज देश में नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री की आवश्यकता है इनके नेतृत्व में देश विकास की ओर बढ़ रहा है, एनडीए के हाथों में ही देश सुरक्षित है। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कई राजनीतिक मुद्दों के साथ-साथ बिहार के शिक्षा विभाग के अधिकारी के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर करते हुए केके पाठक को सनकी पदाधिकारी तक कह दिया। उन्होंने कहा की केके पाठक का शिक्षकों पर गाली देते हुए वीडियो वायरल हुआ। इस पर मुख्यमंत्री को गंभीरता से लेना चाहिए उन्होंने कहा कि जज की जो बहाली होती है प्रक्रिया काफी गलत उसका भी सुधार होना चाहिए हम लगातार इस प्रक्रिया के सुधार की मांग कर रहे।

उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहां की जब कांग्रेस सत्ता में थी कुछ सामाजिक न्याय नही कर रही थी आज यात्रा कर सामाजिक न्याय की बात कर रही है। वही उन्होंने ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहां की नीतीश कुमार ने राजद पार्टी को जिंदा किया है अगर नीतीश कुमार राजद को जिंदा नहीं करते तो इस पार्टी को कहीं अता-पता भी नहीं रहता। आगे उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा की आगामी चुनाव में एनडीए गठबंधन के प्रत्याशियों में हमारे पार्टी के कार्यकर्ता एवं नेता प्रत्याशी को तन मन धन से मदद करें।


Copy