Patna Crime : पटना में दिनदहाड़े युवक का अपहरण, आक्रोशितों ने जमकर काटा बवाल

Edited By:  |
Reported By:
 Kidnapping of a young man in broad daylight in Patna  Kidnapping of a young man in broad daylight in Patna

News Desk :पटना सिटी के रामपुरा थाना क्षेत्र में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इस क्षेत्र में एक शख्स के अपहरण की खबर सामने आ रही है। बताया जाता है कि कुछ लोगों ने जबरन शुगवा नाम के एक शख्स को गाड़ी में बैठाकर अगवा कर लिया है।

अगमकुआं में युवक का अपहरण


दरअसल, मामला ये है कि छोटी पहाड़ी के रहने वाले शिवपूजन महतो अपने परिवार के साथ बगल के प्लॉट में पिलर गाड़ने जा रहे थे, तभी पहले से ही घात लगाए कुछ लोगों ने उनके लड़के को जबरन गाड़ी में बैठा लिया और लेकर फरार हो गये। ये घटना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते मौके पर लोगों की हुजूम उमड़ पड़ी।

स्थानीय लोगों ने जमकर किया हंगामा

इस घटना की सूचना तुरंत अगमकुआं थाना को दिया गया लेकिन प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया और यातायात को बाधित कर दिया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। स्थानीय लोगों का आरोप है कि प्रशासन की लापरवाही की वजह से अबतक युवक की बरामदगी नहीं हो सकी है।

परिजनों ने जतायी अनहोनी की आशंका

गौरतलब है कि 7 माह पहले भी इस इलाके से एक बच्चा लापता हुआ था लेकिन अबतक उसकी बरामदगी नहीं हो सकी है। फिलहाल इस घटना के बाद परिजन काफी खौफजदा हैं और अनहोनी की आशंका जता रहे हैं।



Copy