मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली कामयाबी : अपहृत छात्र श्लोक सकुशल रिहा,50 लाख फिरौती मांगने वाला अपहर्ता भी गिरफ्तार

Edited By:  |
Kidnapped student Shlok released safely, kidnapper who demanded ransom of Rs 50 lakh also arrested Kidnapped student Shlok released safely, kidnapper who demanded ransom of Rs 50 lakh also arrested

MUZAFFARPUR-बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.50 लाख की फिरौती के लिए अपहृत 10 साल के छात्र को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है.इसके साथ ही एक अपहर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है.अपहृत छात्र श्लोक को सीतामढी के रुन्नीसैदपुर थाना अतरी गांव से सकुशल रिहा करा लिया गया है।


बताते चलें कि मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना के रसलपुर से सोमवार को स्कूल से लौटते वक्त बस से उतरने के बाद घर के निकट बाइक सवार बदमाशों ने छात्र श्लोक का अपहरण कर लिया था.इसके बाद छात्र को छोड़ने के एवज में 50 लाख फिरौती की मांग की थी.इसक बाद से परिजन परेशान थे.पिता पैसे लेकर अपहर्ता को खोज रहे थ. वहीं पुलिस लगातार छानबीन में लगी हुई थी.


इस बीच पुलिस को अपहर्ता द्वारा छात्र श्लोक कुमार को अतरी गांव में रखकर बेतिया व रक्सौल में घूमाने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छात्र को सकुशल बरामद कर लिया.यह कार्रवाई सिटी एसपी व नगर एएसपी के नेतृत्व में बनी टीम ने की.


पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि सूचना के बाद ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी.अधिकारियों की विशेष टीम बनाई थी और अगवा छात्र को सकुशल बरामद करने में सफलता मिली है,दो सगे भाइयों ने छात्र का अपहरण किया था.इसमें से एक भाई की गिरफ्तारी हो गयी है और दूसरे भाई की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


Copy