खुशी का पल मातम में बदला : बेगूसराय में गंगा नदी में डूबने से 5 युवकों की मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
khushi ka pal maatam mai badla khushi ka pal maatam mai badla

बेगूसराय : बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय से है जहां गंगा नदी में डूबने से 5 युवकों की मौत हो गई है. स्थानीय गोताखोरों ने सभी पांच युवकों का शव बरामद किया है. चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया गंगा घाट की घटना है. मुंडन संस्कार में भाग लेने पांचों युवक आये थे. एक साथ पांच युवकों की मौत से कोहराम मचा है.

बताया जा रहा है कि चकिया थाना क्षेत्र के उत्तरदायिनी सिमरिया गंगा घाट पर बरौनी के रहने वाले राजू साह के बेटे का आज मुंडन संस्कार था‌. इसी मुंडन में शामिल होने के लिए उसके परिजन और अन्य लोग सिमरिया गए थे. मुंडन के बाद गंगा स्नान करने के दौरान पांच युवक स्नान करते-करते काफी गहरे पानी में चले गए. जिससें पांचों युवकों की डूबने से मौत हो गई.

कहा जा रहा है कि एक युवक डूबने लगा तो उसे बचने के लिए 4 युवक और पानी में गए और सभी डूब गए. मृतकों में सोनू साह का दो पुत्र रोहित कुमार और उसका भाई बाबू साहब के साथ ही चंदन साह का पुत्र कर्तव्य कुमार, प्रकाश मिश्रा का पुत्र ओम मिश्रा और अजय कुमार शामिल है. घटना की सूचना मिलते ही चकिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. एक साथ पांच युवकों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है. मृतक रोहित के भाई ने बताया कि मुंडन के बाद सभी लोग स्नान कर रहे थे. वह भी किनारे में स्नान कर रहा था. तभी उसके दोनों भाई समेत पांच युवक स्नान करते-करते सिमरिया घाट के अंदर चले गए और सभी डूब गए.