खेलो झारखंड के तहत 60 खिलाड़ी हजारीबाग से रवाना : रांची में राज्य स्तरीय वॉलीबॉल और तीरंदाजी प्रतियोगिता में लेंगे हिस्सा

Edited By:  |
khelo jharkhand ke tahat 60 khiladi hazaribag se rawana khelo jharkhand ke tahat 60 khiladi hazaribag se rawana

हजारीबाग:स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग झारखंड रांची द्वारा आयोजित खेलो झारखंड2023-24के लिए हजारीबाग से टीम रवाना हो गई. वॉलीबॉल और तीरंदाजी में लगभग60खिलाड़ी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे. समग्र शिक्षा अभियान जिला हजारीबाग झारखंड की ओर से खिलाड़ियों को भेजा गया है. रांची के खेलगांव स्थित हरिवंश टाना भगत इंडोर स्टेडियम में प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. इसमें वॉलीबॉल प्रतियोगिता में17से19वर्ष और शूटिंग रेंज में14से17वर्ष की छात्र-छात्राएं हिस्सा ले रही हैं.20से23सितंबर तक यह आयोजन रांची में चलेगा.

प्रतियोगिता में ग्रामीण क्षेत्र के छात्राएं भी शामिल हैं. इसमें कटकमदाग प्रखंड की शिवानी कुमारी , छोटी कुमारी, कंचन कुमारी और बड़कागांव प्रखंड की सोनिया कुमारी शामिल हैं. शिवानी कुमारी का कहना है कि खेलो इंडिया के जरिए एक अच्छा प्लेटफार्म खिलाड़ियों को मिल रहा है. अगर अच्छा परफॉर्मेंस रहा तो राष्ट्रीय स्तर में भी मौका मिलेगा. छोटी कुमारी, कंचन कुमारी और सोनिया कुमारी भी इससे काफी उत्साहित हैं.


Copy