खतियानी जोहार यात्रा का दूसरा चरण : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खतियानी जोहार यात्रा कार्यक्रम को लेकर डीसी ने अधिकारियों के साथ की बैठक

Edited By:  |
khatiyani johar yaatra ka dusra charan khatiyani johar yaatra ka dusra charan

कोडरमा : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 17 जनवरी को कोडरमा से खतियानी जोहार यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे. जोहार यात्रा कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर जेजे कॉलेज में उतरेगा. यहां से सड़क मार्ग से होते हुए सीएम बागीटांड़ स्टेडियम पहुंचेंगे.

आपको बता दें कि खतियानी जोहार यात्रा कार्यक्रम में बागीटांड़ स्टेडियम में 10 हजार से ज्यादा लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है. स्टेडियम में एक बड़ा मंच भी तैयार किया जा रहा है. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पूरे शहर में बैनर पोस्टर और कटआउट लगाए जा रहे हैं. इसको लेकर प्रशासनिक तैयारियां भी की जा रही है. उपायुक्त आदित्य रंजन ने कार्यक्रम के बाबत अधिकारियों के साथ बैठक की है. खतियानी जोहार यात्रा के बाद मुख्यमंत्री अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला गिरिडीह के लिए रवाना होगी.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा का द्वितीय चरण 17 जनवरी से कोडरमा से शुरुआत होगी. विभिन्न योजनाओं को लेकर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन बैठक करेंगे. 18 जनवरी को गिरिडीह, 23 जनवरी को सिमडेगा,24 जनवरी को प.सिंहभूम,31 जनवरी को सरायकेला एवं पूर्वी सिंहभूम जिले में खतियानी जोहार यात्रा कार्यक्रम आयोजित है.


Copy