फिर सामने आया पुलिस का अमानवीय चेहरा : शराबी को जमीन पर घसीटते ले गई थाने, वायरल वीडियो देख एक्शन में SP

Edited By:  |
Reported By:
khagaria me sharabi ko jameen par ghaseette le gyi police khagaria me sharabi ko jameen par ghaseette le gyi police

खगड़िया : बिहार पुलिस का अमानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया है। शराबी को हिरासत में लेकर कोर्ट के सामने पेश करने के बदले पुलिस शराब के नशे में धुत शख्स को जानवरों की तरह जमीन पर घसीटते हुए थाने ले गई। इस दौरान पुलिस का एक जवान शराबी के सर पर बेतहाशा डंडे बरसाते हुए नजर आ रहा है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीँ SP ने मामले पर जांच का आदेश दे दिया है।

मामला खगड़िया के गोगरी थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां गोगरी थाना पुलिस ने मानवाधिकार का उल्लंघन करते हुए एक शराबी को न केवल घर से घसीटते हुए पुलिस वाहन में बैठाया बल्कि बेरहमी से डंडा भी बरसाती नजर आ रही है। पुलिस के इस अमानवीय चेहरे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी मिल रही है कि वायरल वीडियो गोगरी थाना के मथुरापुर गांव का है जहां पुलिस को शिकायत मिली थी कि पियूष कुमार शराब के नशे में धुत होकर हंगामा और गाली- गलोज कर रहा है। लिहाजा गोगरी थाना पुलिस की एक टीम मथुरापुर गांव पहुंची और हंगामा कर रहे शख्स को हिरासत में ले लिया। लेकिन इस दौरान पुलिस के जवान आरोपी को जमीन पर घसीटकर मुख्या सड़क तक ले गई। इस दौरान जवानों ने आरोपी पर बेरहमी से डंडा भी बरसाया। पुलिस की माने तो ब्रेथ एनालायजर जांच में शराब सेवन की बात सामने आई है। इससे पहले शराब पीने के आरोप में युवक तीन बार जेल जा चुका है।

वहीँ घटना का वीडियो वायरल होते ही खगड़िया SP ने मामले में संज्ञान लेते हुए गोगरी SDPO मनोज कुमार को पूरे मामले की जांच करने का आदेश दे दिया।


Copy