केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया गया : कोडरमा में केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा, 2014 के बाद देश लगातार बढ़ रहा आगे

Edited By:  |
kendra sarkar ki uplabdhiyon ko ginaya gaya kendra sarkar ki uplabdhiyon ko ginaya gaya

कोडरमा : केंद्र की मोदी सरकार के 9 वर्षों के कार्यकाल पूरा होने और उन 9 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए विकास तीर्थ की शुरुआत की गई है. कोडरमा के निर्माणाधीन करमा मेडिकल कॉलेज परिसर से आज इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया.



इस मौके पर केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी और विधायक डॉ. नीरा यादव मौजूद थी. विकास तीर्थ कार्यक्रम में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने मोदी सरकार के 9 सालों के कार्यकाल की उपलब्धियों को जाना. कोडरमा में यह कार्यक्रम कल तक चलेगा और इसके तहत भाजपा के सांसद और विधायक के अलावे पार्टी के कार्यकर्ता उन सभी स्थलों तक पहुंचेंगे, जिसका निर्माण मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल के दौरान हुआ है. इसके अलावा केंद्र सरकार के द्वारा शिक्षा, स्वास्थ्य और कृषि के क्षेत्र में हुए सुधार के साथ-साथ सामाजिक बदलाव की बातें भी लोगों को बताई जाएगी.

करमा मेडिकल कॉलेज परिसर में आयोजित विकास तीर्थ कार्यक्रम के शुभारंभ के मौके पर केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि 2014 के बाद देश लगातार आगे बढ़ रहा है और इन 9 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आधारभूत संरचनाओं के साथ-साथ लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखकर योजनाओं की शुरुआत की है, जिसका लाभ लोगों को मिल रहा है.

वहीं विधायक डॉ. नीरा यादव ने कहा कि2014से लेकर अब तक जितने भी काम हुए हैं,वह लोगों की आकांक्षाओं और जरूरतों को पूरा कर रहा है. इस करमा मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हाथों से किया था,लेकिन राज्य सरकार की राजनीति के कारण फिलहाल इसका काम अधूरा पड़ा है. उन्होंने बताया कि विकास तीर्थ कार्यक्रम के जरिए लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों की जानकारी दी जा रही है.


Copy