केन्द्र सरकार पर जमकर हमला : कांग्रेस का भारत जोड़ो यात्रा आज से लातेहार से शुरु, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री बादल पत्रलेख समेत कई कांग्रेसी नेता हुए शामिल

Edited By:  |
Reported By:
kendra sarkaar per  jamakar hamala kendra sarkaar per  jamakar hamala

लातेहार : कांग्रेस का भारत जोड़ो यात्रा आज से लातेहार जिला से आरंभ हुआ है. इस यात्रा में प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर,मंत्री बादल पत्रलेख,विधायक रामचन्द्र सिंह, कांग्रेसी नेता केएन त्रिपाठी समेत कई कांग्रेसी नेता शिरकत किए. कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के सभी नेताओं का जोरदार स्वागत किया.

कांग्रेस का भारत जोड़ो यात्रा का आरंभ सर्किट हाउस से हुआ जो मुख्यमार्ग होकर कारगिल पार्क पहुंची. इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस विधायक सह हेमंत सरकार में मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि जो लोग कांग्रेस को अस्तित्व विहीन समझने का भूल कर रहे थे. उन्हें देश की जनता से जवाब खुद बखुद मिल गया है. उन्होंने कहा कि यह यात्रा सिर्फ शहरों में नहीं बल्कि प्रखंड के हर पंचायत,हर गांव व हर टोले मुहल्लों तक पहुंचेगी.

वहीं कांग्रेस नेता केएन त्रिपाठी में केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 2014 से सत्ता में काबिज मोदी सरकार महंगाई, बेरोजगारी की सरकार बनकर रह गई है. कहा कि दो करोड़ लोगों को हर वर्ष नौकरी देने का वादा करने वाली केन्द्र की सरकार ने बेरोजगारी को बढ़ावा दिया. लोग महंगाई से त्रस्त हैं. गरीब के पास तन ढकने के लिए कपड़े नहीं हैं. रहने के लिए घर नहीं है. उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ अमीरजादों की सरकार है. गरीब बेरोजगारी का दंश झेलने को विवश हैं. बताते चलें कि कांग्रेस का भारत जोड़ो यात्रा लातेहार पहुंची है. जो कई जिलों से होकर आगे बढ़ेगी.


Copy