केला कारोबारी हत्याकांड का उद्भेदन : पुलिस ने हत्या में शामिल 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
kela korobari hatyakand ka udbhedan kela korobari hatyakand ka udbhedan

बेगूसराय: बड़ी खबर बेगुसराय से जहां केला कारोबारी हत्याकांड के 5 आरोपियों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. अपराधियों ने जमीन विवाद और 500 रुपये रंगदारी को लेकर घटना को अंजाम दिया था.

घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि शुक्रवार शाम केला कारोबारी हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या में शामिल मोहम्मद महबूब उर्फ कंगारू समेत पांच बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. जमीन विवाद और 500 रु. रंगदारी को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया था. बताया जाता है कि फतेहपुर गांव निवासी केला कारोबारी मोहम्मद अबुल को कल शाम चाय दुकान के पास मोहम्मद महबूब उर्फ कंगारू समेत पांच बदमाशों ने बातचीत के दौरान विवाद के बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी.

एसपी योगेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता कर कहा कि 500 रु. रंगदारी और जमीन के केस को लेकर कंगारू ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर मोहम्मद की गोली मारकर हत्या की थी. इस घटना के बाद सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार कंगारू के पास से हत्या में प्रयोग किया गया पिस्तौल ,एक खोखा और एक कारतूस भी बरामद किया है. गिरफ्तार मोहम्मद कंगारू के ऊपर पांच मामले पहले से दर्ज है जबकि उसके चार साथियों में एक पर आपराधिक मामला दर्ज है. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बरामद हथियार का एफएसएल जांच कराया जाएगा और जल्दी चार्जशीट दाखिल कर स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाई जाएगी.


Copy