कातिलाना हमला : बाइकसवार 3 अपराधियों ने महिला पर धारदार हथियार से किया वार

Edited By:  |
Reported By:
katilana hamla katilana hamla

चाईबासा: खबर है चाईबासा की जहां दिनदहाड़े महिला समिति के सदस्य एक महिला के ऊपर बाइकसवार 3 अपराधियों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर फरार हो गया. बड़ी बाजार जैसे भीड़भाड़ वाले इलाके में बस्ती के अंदर घुसकर घटना को अंजाम देने से यहां के लोग काफी आक्रोशित हैं.

घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि पीड़ित महिला रेशमा खातून और छुटकी मुन्नी नामक दोनों महिला महिला समिति के लिए काम करती है. अपना काम करने के बाद दोपहर करीब 1:45 बजे बड़ी बाजार लौटकर रेशमा खातून अपने साथी छठ के मुन्नी को छोड़ने उनके घर गई. उसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक चेहरा ढक कर उन लोगों के पास पहुंचा और डॉक्टर का पता पूछने लगा. इसी दौरान एक अपराधी छुटकी मुन्नी पर रिवाल्वर तान दिया और दूसरा अपराधी रेशमा खातून के ऊपर धारदार हथियार से हमला करने लगा. हाथ से रोकने के दौरान रेशमा खातून के बांये हाथ के 3 उंगली कट कर नीचे गिर गया. इसके बाद भी अपराधी के द्वारा उनके ऊपर जबरदस्त वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. चीख-पुकार सुनने के बाद आसपास के लोग दौड़ कर आए तब तक तीनों अपराधी बड़ी बाजार से ग्वाला पट्टी होते हुए भाग निकला.

मौके पर स्थानीय लोगों ने गंभीर अवस्था में घायल रेशमा खातून को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए TMH जमशेदपुर रेफर कर दिया है. महिला की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों ने ऑक्सीजन के सहारे उन्हें एंबुलेंस में भेजा. घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ दिलीप खलखो घटनास्थल पहुंचे और पूरे मामले से रेशमा खातून के साथी छुटकी मुन्नी से जानकारी ली. इस संबंध में जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने कहा कि एक महिला के ऊपर तीन लोगों ने बस्ती के अंदर घुस कर धारदार हथियार से हमला किया है. पुलिस हर स्तर से मामले की की जांच कर रही है. अनुसंधान के बाद ही मामले का खुलासा किया जाएगा. अपराधी जो भी हो उसे पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी. इसके लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरा से भी जानकारी इकट्ठा की जा रही है.


Copy