कटिहार पुलिस पर लगा संगीन आरोप : पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, परिजनों ने लगाई इंसाफ की गुहार

Edited By:  |
Reported By:
katihar police par laga sangin aarop katihar police par laga sangin aarop

कटिहार : बिहार पुलिस के कार्यशैली पर एक बार फिर सवालिया निशान लगा है। दरअसल परिजनों दावा है कि पुलिस की पिटाई से ही युवक की मौत हुई है। अब पीड़ित परिजन इन्साफ की गुहार लगा रहे हैं। जानकारी मिल रही है कि मामूली विवाद में पुलिस ने युवक की जबरदस्त कर दी। और फिर उसे परिजनों के हवाले कर दिया। गंभीर हालत को देखते हुए परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान ही युवक की सांसे थम गई।

मामला कटिहार के पोठिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां 18 वर्षीय मृतक युवक बाला कुमार यादव के परिजनों का आरोप है एक मामूली विवाद को लेकर पहले पुलिस युवक को थाने में बंद कर दिया और उसकी जबरदस्त धुनाई कर दी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने अगले दिन सुबह परिजनों से नजराना लेकर उसे थाना से छोड़ा। परिजनों ने पोठिया थाना प्रभारी और पैक्स अध्यक्ष के खिलाफ थाने में बिना किसी आरोप के बावजूद युवक को बेरहमी से पीटने का आरोप लगाया है।

गयावासियों के घरों तक पहुंचेगा मशरूम : शुरू हुई अनोखी पहल, सखी और मित्र को मिली बड़ी जिम्मेदारी https://klnk.in/64b0a4

परिजनों ने बताया कि पोठिया थाना से छुड़ा कर ले जाने के दो दिन बाद युवक बालाजी कुमार यादव का हालात बिगड़ने लगा खून की उल्टी की शिकायत पर पहले पूर्णिया और फिर भागलपुर में इलाज के लिए ले जाया गया जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। उसके बाद परिजन युवक के शव के साथ पोठिया थाने पहुंचकर पुलिस पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।


Copy