कशिश न्यूज़ की खबर का असर : रंगीन मिजाज प्रोफ़ेसर पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने लिया एक्शन, किया ट्रांसफर

Edited By:  |
Reported By:
kashish news ki khabar kla asar kashish news ki khabar kla asar

दरभंगा : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है दरभंगा से जहां ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के रंगीन मिजाज प्रोफ़ेसर पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने एक्शन ले लिया है। जानकारी मिल रही है कि विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग के सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार का ट्रांसफर कर दिया गया है। वहीँ छात्रों ने मांग करते हुए कहा है कि इस प्रोफ़ेसर को तत्काल निलंबित किया जाए।

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय की छात्रों ने हिंदी विभाग के सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार पर संगीन आरोप लगाया था। सभी छात्रों का कहना था कि देर रात छात्राओं को फोन कर उल्टी सीधी और गंदी बात करते हैं बल्कि रात में वो अपने घर पर भी आने की जिद भी करते हैं। इतना ही नहीं प्रोफ़ेसर खुद की नंगी तस्वीर भी भेजते हैं। साथ ही बात नहीं मानने पर परीक्षा में फेल कर देने के अलावा कई तरह की धमकी भी देते हैं। इस खबर को कशिश न्यूज़ ने प्रमुखता पर दिखाया था जिसके बाद आरोपी प्रोफेसर पर कार्रवाई की गई है।

विश्वविद्यालय के कुलसचिव मुस्ताक अहमद से इसे लेकर शिकायत की गई थी जिसके बाद तत्काल जांच के आदेश भी दे दिए गए थे। साथ ही उन्होंने कहा था कि जांच रिपोर्ट के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने बताया कि छात्रों के द्वारा कई सबूत भी पेश किए गए हैं।


Copy