कशिश का असर : गोपालगंज DM ने दिया FIR का आदेश, पूर्व मंत्री के आवास पर पहुंचा पीड़ित परिवार

Edited By:  |
Reported By:
kashish ka asar gopalganj dm ne diya fir ka aadesh kashish ka asar gopalganj dm ne diya fir ka aadesh

GOPALGANJ :गोपालगंज के विक्रमपुर गांव में दबंगों के मारपीट से तंग आकर चार महादलित परिवारों ने गांव छोड़ दिया।पिछले 4 दिनों से सभी महादलित परिवार बच्चों और महिलाओं के साथ सड़क पर जिंदगी गुजारने को विवश था। कशिश न्यूज़ ने अपने सभी प्लेटफॉर्म पर पीड़ित परिवार की खबर को प्रमुखता से दिखाया। अब इस मामले में गोपालगंज के डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने संज्ञान लेते हुए पुलिस को FIR दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

गोपालगंज के एससी-एसटी थाने मैं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरु कर दी है। वहीं दूसरी तरफ ये महादलित परिवार पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता जनक राम के आवास पर पहुंचा। पीड़ित परिवारों का कहना है कि जब तक पुलिस उनके साथ गांव नहीं जाएगी तब तक वे अपने घर नहीं लौटेंगे। पीड़ित महादलित परिवार के सदस्यों का कहना है कि पुलिस में शिकायत करने पर उन्हें धमकी मिली है। लिहाजा पुलिस की सुरक्षा में ही वे अपने घर लौटना चाहते हैं। वहीं इस पूरे मामले में पूर्व मंत्री जनक राम ने पुलिस अधिकारियों से बातचीत किया और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिया।

पूर्व मंत्री जनक राम ने अपने आवास पर महादलित परिवार के सदस्यों को भोजन कराया और उन्हें गमछा देकर सम्मानित भी किया। मगर एक बड़ा सवाल है कि पुलिस ने महादलित परिवार की शिकायत पर पहले दिन ही एक्शन क्यों नहीं लिया...? पीड़ितों की माने तो गोपालपुर थाने कि मुंशी और अन्य पुलिस अधिकारी हैं, जो दबंगों के रिश्तेदार हैं, इसलिए महादलित परिवार की शिकायत नहीं सुनी गयी।

गोपालगंज से मंजेश मिश्रा की रिपोर्ट ...


Copy