कैमूर में गरजे पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह : इशारों इशारों में CM पर साधा निशाना, कह दी बड़ी बात

Edited By:  |
Reported By:
kaimur me garje purv mantri sudhakar singh kaimur me garje purv mantri sudhakar singh

कैमूर : खबर कैमूर से आ रही है जहा अधौरा में बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के द्वारा अधौरा में आदिवासी परिवार और बनवासी अधौरा फॉर्मर प्रोड्यूसर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अधौरा के विकास को लेकर समीक्षा किया गया। वहीँ उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के इस व्यवस्था में मैं फिट नहीं बैठा इसीलिए उन लोगों को अलविदा कहने में देर नहीं किया। उन्होने बताया कि उन्हें भ्रष्टाचार कटाई बर्दाश्त नहीं।

अधौरा में लोगों से रूबरू होकर पूर्व मंत्री ने बताया कि हम सत्ता में बदलाव के लिए आए हैं हम सत्ता में यथास्थिति बरकरार करने के लिए नहीं आए। कम से कम मुझसे ही अपेक्षा लोगों को नहीं करना चाहिए जिन लोगों को लगा मैं इस व्यवस्था के लिए फिट नहीं हूं मैंने उन लोगों को अलविदा कहने में देर नहीं किया ।

उन्होंने आगे बताया अधौरा का विकास हो, वहां के लोगो का आमदनी बढ़े, वहां बाजार स्थापित हो, इसके लिए वे संकल्पित है। उन्होंने कहा की अफसोस होता है कि जल, जंगल और जमीन पर पहला हक रखने वाले लोगों के साथ आजादी के 75 साल बाद भी देश में दरकिनार किया जाता रहा है। हम इस लड़ाई को अंतिम दम तक लड़ेंगे और जो अस्पताल अधौरा के लोगों के लिए बना है उसे हम अपनी सरकार में जल्दी चालू कराएगे। साथ ही उन्होंने बताया कि हम लोग अधौरा के लोगों के लिए एक बेहतर अस्पताल बनाएंगे ताकि यहां के लोगों को अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था मिल सके ।


Copy