मां..अब तो आ जा.. : कैमूर में दो मासूम बच्चों को छोड़कर फरार हुई महिला..जानिए क्या है पूरा मामला..

Edited By:  |
Reported By:
kaimur me dikhi kalyogi maa.do masum child ko chorkar hue farar. kaimur me dikhi kalyogi maa.do masum child ko chorkar hue farar.

कैमूर--मां की ममता के अक्सर चर्चे होते हैं ..पर बिहार के कैमूर में एक कलयुगी मां सामने आई है जिसने खाना लाने के बहाने अपने पांच साल और दो साल के बच्चें को राह चलते छोड़ फरार हो गई है...पुलिस दोनो बच्चों को बरामद कर छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार रोहतास की कलयुगी मां ने ट्रेन से अपने दोनो बच्चों को लेकर कैमूर आई । दोनों बच्चों में 5 साल की बेटी को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर छोड़ा, तो 2 साल के बेटा को रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर दूर डड़वा में स्थित रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे छोड़कर फरार हो गई। ग्रामीणों की पहल पर 112 नंबर की पुलिस ने बच्चे को ओवर ब्रिज के नीचे डड़वा से उठा कर मोहनिया थाना लाया, तो वही रेलवे स्टेशन से बच्ची को भी ग्रामीणों द्वारा थाना पहुंचाया गया .जहां 5 साल की बच्ची ने अपने भाई को पहचाना

5 साल की बच्ची ने बताया कि मां ट्रेन से लेकर आई थी और खाना लाने के लिए कह कर और बाबू(छोटे भाई) को फेंक कर आने के लिए बोल कर यहां से चली गई, फिर वापस नहीं आई। बच्ची के अनुसार रोहतास जिले के बघेला थाना के सुल्तानपुर गांव के शत्रुघ्न प्रसाद और उसकी पत्नी आरती देवी के दोनों संतान है। जिसमें 5 साल की लड़की सुहानी कुमारी 2 साल का लड़का कृष्णा कुमार है.सुहानी कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी मम्मी रोहतास जिले के सुल्तानपुर से ट्रेन से स्टेशन पर लेकर आई और बोली कि तुम्हारे लिए खाना लेकर आ रहे हैं और टेंपू पकड़ कर बाबू को लेकर कहीं चली गई फिर वापस नहीं आई। और बाबू को दूसरे जगह फेंकने की भी बात कर रही थी और जो बच्चा का फोटो दिखाया जा रहा है वह मेरा भाई है।

वहीं इस मामले में मोहनिया थाना के एएसआई ने जानकारी देते हुए बताया की बच्ची अपना नाम पता बता रही है । उसके सत्यापन को लेकर संबंधित थाना को सूचना दे दिया गया है। परिजनों से संपर्क करने का कोशिश की जा रही है। फिलहाल बच्चे को चाइल्ड लाइन भेज दिया गया है और बच्ची के परिजन से अगर संपर्क हो जाता है तो परिजन को सुपुर्द किया जाएगा । ग्रामीणों से मिली जानकारी मिला था कि दोनों की मां छोड़कर चली गई है।वहीं एक मां के अपने दोनो बच्चों को छोड़कर फरार हो जाने को लेकर कई तरह की चर्चा कर रहें हैं.


Copy