Police के खिलाफ गुस्सा : वारंट निकालने वाले judge को मिली जान से मारने की धमकी..जानिए पूरा मामला..

Edited By:  |
Reported By:
judge ko jaan se marne ki dhamki update judge ko jaan se marne ki dhamki update

Begusarai:-बिहार के बेगूसराय में वारंट निकालने वाले जज को जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है..और हैरत की बात है कि cjm के द्वारा मामला दर्ज करवाए जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को नहीं पकड़ पाई है.

पूरे मामले की बात करें तो शालिग्राम कनौजिया नामक एक व्यक्ति के द्वारा डाक के माध्यम से सीजीएम न्यायालय को मिला था, जिसमें मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी रूम्पा कुमारी को गैर जमानती वारंट जारी करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सीजीएम रूम्पा कुमारी के द्वारा बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार को लिखित शिकायत दी थी । इसके बाद 7 दिसंबर को सीजीएम न्यायालय के जीआर क्लर्क नागेश मोहन सिन्हा ने नगर थाना में शालिग्राम कनौजिया के खिलाफ लिखित शिकायत की है जिस पर नगर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। बदमाश के खिलाफ धारा 188, 353 और 506 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।इस मामले पर नगर थानाध्यक्ष रामनिवास ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

अब सवाल उठता है कि बेगूसराय में अपराधियों को मनोबल कितना बढा हुआ है कि घटना को अंजाम देने के बाद वारंट जारी करने वाले जज को भी खुलेआम जान से मारने की धमकी दे रहें हैं.इस मामले में अबतक कार्रवाई नहीं होने पर पुलिस पर एक बड़ा सवाल खड़ा किया जा रहा है. न्यायिक दंडाधिकारी के बदमाशों के निशाने पर आने से कहीं न कहीं आम लोगों में भी इसका असर पड़ना लाजिमी है.इस मामले के सामने आने के बाद अधिवक्ताओं और न्यायालय से जुड़े कर्मियों में पुलिस के प्रति आक्रोश है।


Copy