'जीते जी जमीन बेचने नहीं दूंगी मैं' : पत्नी के विरोध पर पति ने खोया आपा, तेल छिड़क कर फूंक दिया

Edited By:  |
Reported By:
jite ji jameen bechne nahin dungi main jite ji jameen bechne nahin dungi main

कटिहार : पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आपा खोकर पत्नी की जान ही ले ली। दरअसल पत्नी को अपनी जमीन बेचने का विरोध भारी पड़ गया। पति ने गुस्से में आकर मिट्टी तेल छिड़ककर पत्नी को जिंदा जला दिया। शोरगुल सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे और गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मामला कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र के दिघरी गांव का बताया जा रहा है जहां जमीन बेचने को लेकर पति-पत्नी में विवाद बढ़ गया। पत्नी का कहना था कि वह अपनी जमीन किसी भी कीमत पर पति को बेचने नहीं देगी। जिसपर पति आगबबूला हो गया और मिट्टी तेल छिड़ककर पत्नी को जिंदा जला दिया। शोरगुल सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे और गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतिका की पहचान दिघरी गांव निवासी गौरव झा की पत्नी मीनू झा के रूप में हुई है।

वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने दम तोड़ने से पहले दिया बयान में दर्ज कराया है। मृतका के परिजनों ने बताया कि आरोपी पति गौरव झा शादी से पहले काफी अच्छे थे और एक प्राइवेट जॉब करते थे। लेकिन बाद में गलत संगत में पड़कर वह खराब हो गए। उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया। उनके इस लत के कारण गांव की भी जमीन बिक गई थी और शहर का वह जमीन बेचने वाले थे। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद उत्पन्न हुआ और गुस्से में पत्नी पर मिट्टी तेल छिड़ककर आग लगा दिया। घटना के बाद से आरोपी पति फरार बताया जा रहा है।


Copy