वोटिंग के बाद वीडियो वायरल से हड़कंप : जिला पार्षद ने कार्यपालक पदाधिकारी की गाड़ी से पैसा बांटने का लगाया आरोप..तो अधिकारी ने कहा बकवास..

Edited By:  |
Reported By:
jila parshad ne chunav se pahle adhikari per paisa batna ka lagaya aaroop. jila parshad ne chunav se pahle adhikari per paisa batna ka lagaya aaroop.

kaimur:-कैमूर के मोहनिया नगर पंचायत के लिए रविवार 18 दिसंबर को वोटिंग हो चुकी है और कल 20 दिसंबर को रिजल्ट आनेवाला है..पर इस चुनाव को लेकर यहां के कार्यपालक पदाधिकारी की गाड़ी से पैसा बांटने का आरोप लग रहा है और उस मामले पर आरोप-प्रत्यरोप का दौर चल रहा है.

दर्सल यहां की जिला पार्षद गीता पासी ने एक वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल किया है जिसमें जिसमें नगर पंचायत मोहनिया के कार्यपालक पदाधिकारी के गाड़ी से पैसा बांटने का आरोप लग रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई है. वही वायरल वीडियो पर नगर पंचायत मोहनिया के कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा पूरी तरह से गलत आरोप लगाया जा रहा है। हमारे गाड़ी से पैसा बांटने का मामला गलत है । हमारे गाड़ी से हमारे ऑफिस के स्टाफ और एक वेंडर द्वारा बनाए गए पिंक बूथ को डेकोरेट करने के लिए बैलून लेने के लिए गए थे ।जिसको लेकर गाड़ी गई थी जिस पर गलत आरोप लगाया जा रहा।

मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो शनिवार की रात का बताया जा रहा है जो रविवार को चुनाव संपन्न होने के बाद सोशल साइट पर वीडियो तेजी से वायरल होने लगा .

वायरल वीडियो में नगर पंचायत मोहनिया के कार्यपालक पदाधिकारी के गाड़ी का पीछा करते हुए एक गाड़ी अनुमंडल कार्यालय मोहनीया की तरफ बढ़ रहा है और उसमें से एक महिला की आवाज कार्य पालक पदाधिकारी के गाड़ी से पैसा बांटने को लेकर लगाते हुए गाड़ी के पीछे खड़ा किया जा रहा है। फिर जिला पार्षद मोहनिया गीता देवी वीडियो में दिखाई दे रही है जो चिल्लाते हुए कह रही है कि जिला प्रशासन लिखे गाड़ी से वोटरों के बीच पैसा बांटा जा रहा है ।वही अनुमंडल में कार्यपालक पदाधिकारी के गाड़ी से 2 लोग उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसके बाद कई वरीय पदाधिकारियों को फोन से सूचना देने की बातें भी सामने आ रही है।

मोहनिया की जिला पार्षद गीता देवी ने बताया भभुआ मोहनिया स्टेशन रोड में बिहार सरकार के बोर्ड लगे सरकारी गाड़ी से पैसा बांटा जा रहा था। उस गाड़ी में नगर पंचायत मोहनिया के कर्मचारी कल्याण और अंकुर अग्रवाल 2 लोग सवार थे। यह गाड़ी नगर पंचायत मोहनिया के कार्यपालक पदाधिकारी की है। हमने मोहनिया थाना प्रभारी को भी इसका सूचना दिया। इन लोगों द्वारा सभी वार्डों में पैसा बांटा जा रहा था स्टेशन रोड से ही पीछा कर रहे थे।

नगर पंचायत मोहनिया के कार्यपालक पदाधिकारी शशि भूषण मिश्रा ने फोन पर बताया जो वायरल वीडियो किया जा रहा है पूरी तरह से गलत है । निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देश पर नगर पंचायत मोहनिया में जो भी आदर्श बूथ और पिंक बूथ है उसे डेकोरेट करना था जो हमारा कॉन्ट्रैक्टर और स्टाफ है उनको बैलून लगाने के लिए बोला गया था, जो उपलब्ध नहीं था। वह बूथों का निरीक्षण करने गए थे उधर से लौटकर आ रहे थे उसी क्रम में जिला परिषद गीता पासी अनुमंडल के पास गाड़ी रोककर आरोप लगाया कि लोग पैसा बांट रहे थे। जबकि सर्वथा गलत है और मिथ्या पूर्ण स्टेटमेंट है। उनकी सूचना पर पुलिस भी पहुंच चुकी थी उसे जांच कराना चाहिए था लेकिन उन्हौने ऐसा नहीं किया और जानबूझकर वीडियो को वायरल कर दिया जो गलत हुआ है

.


Copy