JHARKHAND VIDHANSABHA CHUNAV : झामुमो युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष भुगलु सोरेन ने की सरायकेला सीट से चुनाव लड़ने की दावेदारी

Edited By:  |
jharkhand vidhansabha chunav jharkhand vidhansabha chunav

सरायकेला : झारखंड मुक्ति मोर्चा सरायकेला खरसावां जिला युवा मोर्चा के अध्यक्ष भुगलु सोरेन उर्फ डब्बा सोरेन ने सरायकेला विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने को लेकर अपनी दावेदारी पार्टी की केंद्रीय कमिटी से की है. उन्होंने जिला अध्यक्ष डॉ. शुभेंदु महतो को दावेदारी पेश की है.

झामुमो कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में भुगलु सोरेन ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के लोगों की जनभावनाओं का ख्याल रखते हुए यह निर्णय लिया हूं. डब्बा सोरेन ने पूर्व सीएम चंपाई सोरेन पर निशाना साधने हुए कहा कि जिस नेता को हमलोगों ने शीर्ष तक पहुंचाया,वह नेता आज हमें ठग कर चले गए हैं. इसको लेकर पूरे विधानसभा की जनता खुद को ठगा महसूस कर रहा है. हमारी लड़ाई विचारधारा की है.झारखंड अस्मिता की लड़ाई के लिए हम सब कैडर आदरणीय दिशोम गुरु शिबू सोरेन और मुख्यमंत्री के साथ है. भुगलु सोरेन ने कहा कि चंपाई सोरेन 35 साल क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया लेकिन आदित्यपुर जैसे शहर के लोग पानी को तरस रहे हैं. दूसरी तरफ हमारे मुख्यमंत्री माताओं और बहनों को ढाई हजार रुपया प्रतिमाह दे रहे हैं. बिजली 200 यूनिट मुफ्त दे रहे हैं. पूरे राज्य में विकास की गंगा बह रहा है. इस दौरान सोनामनी देवी,गुरुचरण मुखी,शेख हसन, मुहर्रम अली समेत कई लोग मौजूद थे.