JHARKHAND NEWS : CPI-M नेता वृंदा ने BJP, विजय हांसदा औऱ TMC पर लगाया गंभीर आरोप, क्या कहा,पढ़िये पूरी खबर

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand politics jharkhand politics

देवघर : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी नेत्री वृंदा करात ने केंद्र सरकार,राजमहल सांसद विजय हांसदा और तृणमूल कांग्रेस पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगायी है. देवघर परिसदन में पत्रकारों से बातचीतकरने के दौरान वृंदा करात ने शेख शाहजहां को लेकर टीएमसी पर,इलेक्ट्रोल बांड के पैसे से अन्य दलों को तोड़ने का और राजमहल सांसद विजय हांसदा पर भाजपा का काम करने का आरोप लगाई है.

टीएमसी के सौजन्य से शेख शाहजहां को55दिन नहीं पकड़ा गया-वृंदा

टीएमसीनेता शेख शाहजहां पर सन्देशखाली मेंedकी टीम पर हमला करने का आरोप लगा था. इसके बाद इस पर मामला दर्ज कराया गया था. लेकिन55दिनों तक इसको गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम रही. इस मामले पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की नेत्री ने तृणमूल कांग्रेस पर इसको संरक्षण देने का आरोप लगाई है. वृंदा करात ने कहा कि जब हाईकोर्ट का पूरा दवाब आया तब दो दिन के अंदर उसकी गिरफ्तारी हुई. उन्होंने कहा कि इतने दिनों तक टीएमसी का संरक्षण मिल रहा था.

इलेक्ट्रोल बांड के पैसे से अन्य दलों को तोड़ने का काम बीजेपी कर रही-वृंदा करात

वृंदा करात ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि जब400पार का नारा है तो दूसरे दलों कोed,सीबीआई,आईटी की मदद से क्यों बीजेपी तोड़ने का प्रयास कर रही है. वृंदा करात ने आरोप लगाई है कि भाजपा इलेक्ट्रोल बांड के पैसों से अन्य दलों को तोड़ने का काम कर रही है. इतना ही नहीं अन्य दलों के लोगों को राज्यसभा का लालच देकर भी तोड़ रही है. ये बताई कि जब भाजपा400पार का नारा दे रही है तो वो डर कर क्यों अन्य दलों को तोड़ रही है. अगर भाजपा को हिम्मत है तो जनता के समर्थन से400पार कीजिये न कि केंद्रीय ऐजेंसी की सहायता से. वृंदा करात का एक और आरोप भाजपा पर लगाया जा रहा है कि जो भ्रष्ट लोग हैं उनको कालाधन से खरीदकर अपने वाशिंग मशीन में धो रही है. फिर दूसरे दल के भ्रष्ट नेता पाक साफ हो जाते हैं. न खाऊंगा न खाने दूंगा के मोदी के इस नारे को वृंदा करात ने बदल कर न खाऊंगा न खाने दूंगा लेकिन सब खाने वालों को भाजपा का नेता बनाऊंगा.

विजय हांसदा भाजपा का काम कर रहे हैं-वृंदा

झारखंड के राजमहल सांसद विजय हांसदा पर गंभीर आरोप लगाते हुए वृंदा करात ने कहा कि भले ही विजय हांसदा का छाप झामुमो हो सकता है लेकिन काम बीजेपी का कर रहे हैं. राजमहल क्षेत्र का विकास इसी लिए नहीं हुआ है. वृंदा करात केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते बोली कि केंद्र की भाजपा सरकार अपनी नीति के तहत काम करते हुए कोई भी विपक्ष की सरकार को हिंदुस्तान में अब जिंदा नहीं रहने देंगे. उसी नीति के तहत हेमंत सोरेन को भी जेल भेज दिए हैं. राजमहल सांसद को लेकर दिया गया वृंदा करात का बयान कहीं इनकी पार्टी इस संसदीय क्षेत्र से चुनाव तो नहीं लड़ेगी. वृंदा करात ने कही की चुनावी सीट को लेकर गठबंधन से बात चल रही है लेकिन हेमंत सोरेन के जेल में रहने के कारण अभी बात नहीं बन पा रही है.


Copy