JHARKHAND POLITICS : कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद धनबाद में प्रत्याशी अनुपमा सिंह को कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

Edited By:  |
jharkhand politics jharkhand politics

धनबाद : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धनबाद लोकसभा सीट के प्रत्याशी अनुपमा सिंह का किसान चौक के पास जोरदार स्वागत किया. कांग्रेस ने मंगलवार को धनबाद लोकसभा क्षेत्र के लिए अनुपमा सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है.

कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने धनबाद के किसान चौक पर माल्यार्पण किया. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हें जोरदार स्वागत किया .

वहीं संवाददाताओं से बात करते हुए अनुपमा सिंह ने कहा कि पार्टी ने मुझे उमीदवार बनाया है और भाजपा प्रत्याशी के सामने मुझ पर पार्टी ने भरोसा किया है. उन्होंने कहा कि धनबाद में पिछले कई सालों से बीजेपी का राज है. आज भी कोई तरक्की नहीं हुई है. आज भी वही धनबाद है. मैं बचपन से धनबाद आ रही हूं.मैंमहिला के सम्मान के लिए लड़ने के लिए तैयार हूं. एक महिलाओं का यौन शौषण करता है, उसके खिलाफ मैं खड़ी हूं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे ससुर धनबाद के मजदूरों के लिए हमेशा काम करते हैं. मेरे पति भी मजदूरों के लिए काम करते रहे हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस ने मंगलवार को झारखंड के गोड्डा,चतरा और धनबाद लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. गोड्डा से दीपिका पांडेय सिंह, चतरा से केएन त्रिपाठी और धनबाद से अनुपमा सिंह को पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारा है.


Copy