JHARKHAND NEWS : चतरा में चौकीदार बहाली पर अभ्यर्थियों ने किया बवाल, परीक्षा फिर से लेने की मांग की

Edited By:  |
jharkhand news jharkhand news

चतरा : चौकीदार बहाली का रिजल्ट जारी होते ही चतरा में परीक्षा में असफल अभ्यर्थियों ने जमकर बवाल काटा है. अभ्यर्थियों का कहना है कि रिजल्ट बनाने में घोर अनियमितता बरती गई है.

चतरा में चौकीदार की भर्ती के लिए परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद असफल छात्रों ने काफी हंगामा किया है. छात्रों का आरोप है कि एजेंटों के द्वारा कई बार पैसा लेकर आने और नम्बर बढ़वाने को कहकर मिलने के लिए बुलाया गया. लेन देन के चक्कर में गरीब अभ्यर्थियों को दरकिनार कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि अगर रिजल्ट बनाने में इतनी ही पारदर्शिता बरती गई है तो रिजल्ट के साथ अभ्यर्थियों का नम्बर भी जारी करना चाहिए था.

अभ्यर्थियों ने यहां तक कह डाला कि एक एक गांव में एक ही परिवार के 3 से लेकर 4 का इसमें रिजल्ट आया है. उन्होंने कहा कि परीक्षा में पास अभ्यर्थियों को हमारे साथ बैठाया जाए परीक्षा लिया जाय. देखते हैं कौन कितना नम्बर लाता है. छात्रों ने बताया कि पलामू में रिजल्ट के साथ प्राप्तांक भी जारी किया गया है. अभ्यर्थियों ने सीधे तौर पर कहा कि इस परीक्षा को रद्द कर दिया जाय और फिर से परीक्षा लिया जाय. वहीं इस पूरी बहाली प्रक्रिया को जिला प्रशासन पारदर्शिता बता रही है.

चतरा से कुमार चंदन की रिपोर्ट--