JHARKHAND NEWS : रामगढ़ में झारखंड आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा ने अपनी मांगों को लेकर किया सड़क जाम

Edited By:  |
jharkhand news jharkhand news

रामगढ़: झारखंड आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा ने अपनी मांगों को लेकर बुधवार को जिले के भुरकुंडा मतकमा चौक स्थित फोरलेन जाम कर विरोध प्रदर्शन किया.बता दें कि झारखंड सरकार के उदासीन रवैये के विरोध में आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा ने बंद का अह्वान किया है.

बंद को सफल बनाने के लिए झारखंड आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा के नेता और कार्यकर्ता सुबह8:00बजे से ही मतकमा चौक फोरलेन पहुंचे और बंद समर्थकों ने मतकमा चौक फोरलेन पर आवागमन को पूरी तरह से ठप कर दिया.इसके कारण यातायात व्यवस्था कई घंटों से जाम की स्थिति में रहा.मतकमा चौक फोरलेन जाम की स्थिति का सूचना मिलने भुरकुंडा पुलिस एवं भदानीनगर पुलिस प्रदर्शन स्थल पहुंच कर आंदोलनकारियों से वार्ता कर जाम समाप्त कराने का प्रयास कर रहे हैं.

वहीं आंदोलनकारी का कहना है कि सरकार आन्दोलनकारी के साथ सिर्फ छलावा की है.इसके कारण अब हमलोगों की उम्मीद पूरी तरह से टूट चुकी है. अभी चुनाव आ रही है तो सरकार ने जगह-जगह लोकलुभावन योजना दे रही है. परंतु आंदोलनकारी की सुध नहीं ले रही है. इसको लेकर आंदोलनकारी सड़क पर उतरने पर मजबूर है. इस मौके पर दर्शन गंझू,लेखेंद्र राय,रोबिन मुखर्जी,कयूम अंसारी,हरिशंकर चौधरी,उमाशंकर जायसवाल,संतोष उरांव मौजूद रहे.