JHARKHAND NEWS : मधुपुर में मंत्री हफीजुल हसन ने किया विभिन्न पूजा पंडालों का भ्रमण, लोगों को दी शुभकामनायें

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand news jharkhand news

मधुपुर:एक और जहां जात-पातवधर्म के नाम पर जनप्रतिनिधि भोली-भाली जनता को बरगलाने का काम करती है. वहीं इन सबसे खुद को अलग रखने वाले झारखंड के अल्पसंख्यक,कल्याणवनगर विकास मंत्री हफीजुल हसन ने मधुपुर शहर में नवरात्रि के नौवें दिन शुक्रवार को शहर के विभिन्न दुर्गापूजा पंडालों में बुलेट मोटरसाइकिल से भ्रमण किया. मंत्री ने वहां के पूजा समितियों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी.

मंत्री हफीजुल हसन के पहुंचने पर पूजा पांडालों में श्रद्धालुओं में एक अलग सा उत्साह देखने को मिला. कोई उनसे हाथ मिलाने को बेताब था, तो कोई सेल्फी के लिए व्याकुल था. श्रद्धालु जहां मां दुर्गा का दर्शन का खुद को सौभाग्यशाली समझ रहे थे. वहीं मंत्री हफीजुल से मिलने के बाद भी खुद को काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे थे.

इस अवसर पर मंत्री हफीजुल हसन ने मां दुर्गा से अपने क्षेत्र में सुख, समृद्धि, शांति, खुशहाली, उन्नति, भाईचारगी, प्रेम व सद्भाव की कामना की. उन्होंने कहा कि मधुपुर शहर में काफी आकर्षक दुर्गा पूजा पंडाल बनाए जाते हैं और दुर्गा पूजा में शहर वासी काफी तन्मयता के साथ मां दुर्गा की आराधना में 9 दिनों तक जुटे रहते हैं. उन्होंने कहा कि वे जहां भी गए वहां श्रद्धालुओं का अपार प्यार और समर्थन इन्हें मिला है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में योजनाओं की झड़ी लग गई है. क्षेत्र के शोषित,पीड़ित,वंचित,गरीब जनता के लिए सरकार के द्वारा करोड़ों रुपए की जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित है. क्षेत्र में बिजली,पानी,सड़क,स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में भी उत्तरोत्तर विकास का काम हुआ है.