JHARKHAND NEWS : मंत्री हफीजुल हसन ने 75.18 करोड़ की लागत से विभिन्न योजनाओं का किया ऑनलाइन शिलान्यास

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand news jharkhand news

मधुपुर : झारखंड के नगर विकास मंत्री हफीजुल हसन ने 75 करोड़ 18 लाख की लागत से 60 योजनाओं का रांची से ऑनलाइन शिलान्यास किया. यह कार्यक्रम मधुपुर किसान भवन में आयोजित किया गया. मंत्री प्रतिनिधि शब्बीर हसन ने मंत्री के आदेश के अनुसार शिला पट्ट का अनावरण किया.

इस मौके पर मंत्री हफीजुल हसन ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हेमन्त सोरेन के शासन काल में झारखण्ड का समुचित विकास हुआ है. मधुपुर के लिए आज गौरव की बात है कि क्षेत्र के लिए करोड़ों की लागत से कई योजनाओं का शिलान्यास किया गया. उन्होंने कहा कि मार्गोमुंडा में डिग्री कॉलेज की स्वीकृति आज कैबिनेट में पारित हो गया है. आगे उन्होंने कहा कि 10 अक्टूबर को मधुपुर राजा बिठा स्थित महिला कॉलेज का उद्घाटन किया जाएगा. नगर परिषद के शहरी क्षेत्र में विभिन्न कार्यों का शिलान्यास जल्द किया जाएगा.

मंत्री हफीजुल हसन ने कहा कि हमने अपने कार्यकाल में अनेको विकास का काम किया है और आगे भी मधुपुर के विकास के लिए आप सभी के सहयोग की अपेक्षा है. इस मौके पर करो के मंत्री प्रतिनिधि गुलाम अशरफ उर्फ राजू, विद्युत कार्यपालक अभियंता रोहित मांझी, विद्युत सहायक अभियंता दीपक कुमार, जेई दिलीप यादव, विधायक प्रतिनिधि गंगा दास, दिनेश्वर किस्कू, शाकिर अंसारी, अबू तालिब अंसारी, अल्ताफ हुसैन उर्फ़ बीके मोरीफ खान, युगल यादव, मोहम्मद शाहिद, मोहम्मद ताज, मोहम्मद मुमताज, मोहम्मद सरफराज उर्फ बबलू, जिला मीडिया प्रभारी समीर आलम समेत दर्जनों झामुमो कार्यकर्ता उपस्थित थे.