निरसा में अनियंत्रित स्कॉर्पियो खाई में गिरी : बाल बाल बचे यात्री, गाड़ी का एयरबैग खुलने से यात्रियों को आई हल्की चोट

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand ke dhanbad sthit nirsa mai aniyantrit scorpiyo khai mai giri jharkhand ke dhanbad sthit nirsa mai aniyantrit scorpiyo khai mai giri

निरसा : खबर धनबाद के निरसा की जहां थाना क्षेत्र के हाथबाड़ी एनएच पर अनियंत्रित स्कॉर्पियो सड़क किनारे डिवाइडर से टकरा कर खाई में गिरी. घटना में वाहन में बैठे तीन लोगों को हल्की चोटें आई. वहीं स्कॉर्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. मौके पर पुलिस पहुंच कर घायलों को वहां से पास के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और गाड़ी को खाई से निकालने में जुटे.



बताया जा रहा है कि निरसा से धनबाद की ओर जा रही स्कॉर्पियो गाड़ी हाथबाड़ी एनएच पर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बैरिकेड को तोड़ते हुए नीचे करीब 10 फीट खाई में जा गिरी. गनीमत ये रही कि दुर्घटना में वाहन में सभी यात्री बाल बाल बचे. घटना के बाद गाड़ी के एयरबैग खुल गए और उसमे बैठे पुरुष,महिला और बच्चे को हल्की चोट आई है.

लेकिन गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. घटना के बाद तत्काल घटना स्थल पर निरसा पुलिस की गस्ती दल पहुंच कर घायलों को उठाकर नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और गाड़ी को निकालने की कवायद हो रही है.


Copy