झारखंड के CM ने NDA पर जमकर साधा निशाना : बोकारो में नामांकन सभा में कहा, राज्य के साथ हमेशा किया जा रहा सौतेला व्यवहार

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand ke cm ne nda per jamkar sadha nishana jharkhand ke cm ne nda per jamkar sadha nishana

बोकारो :गिरिडीह लोकसभा संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी मथुरा प्रसाद महतो ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

CM चंपाई सोरेन ने कहा है कि राज्य के साथ हमेशा से सौतेला व्यवहार किया जाता रहा है. आदिवासी व मूलनिवासी के हित का इन्होंने कभी कार्य नहीं किया है. राज्य सरकार बेहतर कार्य करती रही है. लेकिन उन्हें भी परेशान करने का कार्य किया गया है.

वहीं मथुरा प्रसाद महतो ने कशिश न्यूज़ से बातचीत में कहा कि चंद्र प्रकाश चौधरी ने विगत10वर्षों में कोई कार्य नहीं किया है. इस लोकसभा संसदीय क्षेत्र की समस्याओं को संसद में रखने का कार्य नहीं किया. उन्होंने कहा कि जनता मेरे ऊपर विश्वास जताएगी तो हम यहां सबसे बड़ा मुद्दा जो विस्थापित का है उसे उठाने का कार्य करेंगे. साथ ही शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी जैसे तमाम चीजों की समस्याओं को दूर करने का कार्य करेंगे. इस बार जनता मन बना चुकी है और हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि जनता हमें समर्थन देगी.

आपको बता दें किइंडिया गठबंधन के प्रत्याशी मथुरा प्रसाद महतो ने सोमवार को बोकारो समाहरणालय में नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन के बाद चुनावी सभा हुई. जनसभा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक पहुंचे. शक्ति प्रदर्शन किया गया. ढोल नगाड़े और गाजे बाजे के साथ सभा स्थल पर शक्ति प्रदर्शन देखा गया. सभा में मुख्य रूप से राज्य के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन,स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता,श्रम नियोजन मंत्री सत्यानंद उपभोक्ता, बाल विकास विभाग के मंत्री बेबी देवी, विधायक अनूप सिंह एवं धनबाद से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अनुपमा सिंह , हजारीबाग से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जेपी पटेल समेत कई नेता मंच पर उपस्थित रहे.


Copy