JHARKHAND ELECTION : भाजपा विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी को तीसरी बार मिला टिकट, समर्थकों में खुशी

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand election jharkhand election

गढ़वा: झारखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपने 66 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. पार्टी ने अधिकतर चेहरों पर ही भरोसा जताया है. इसी क्रम में मझिआंव-विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने तीसरी बार मौजूदा विधायक रामचंद्र चन्द्रवंशी को चुनाव लड़ने के लिए स्वीकृति दिया है.

टिकट मिलने के बाद गढ़वा स्थित आवास पर रामचंद्र चंद्रवंशी के समर्थकों का हुजूम उमड़ा. लोग मिलकर उनको बधाई दिया है. कोई माला लेकर तो कोई गुलदस्ता देकर स्वागत करते हुए उन्हें बधाई दी है. इस मौके पर रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा है कि मैं अपने सभी नेताओं को कोटि कोटि धन्यवाद देता हूं कि पार्टी ने तीसरी पर मुझ पर भरोसा जताया है. मैं यह सीट जीतकर पार्टी को दूंगा. उन्होंने कहा कि विरोधी भी अब चित हो गए.

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को झारखंड में विधानसभा चुनाव के लिए अपने 66 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. इसमें धनवार सीट से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, जामताड़ा से सीता सोरेन,रांची से सीपी सिंह,दुमका से सुनील सोरेन एवं मझिआंव-विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने तीसरी बार विधायक रामचंद्र चन्द्रवंशी को टिकट दिया है. वहीं अन्य विधानसभा सीट पर भी घोषणा कर दी गई है.