JHARKHAND ELECTION 2024 : झामुमो नेता सह राज्य के मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने गढ़वा सीट से किया नामांकन

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand election 2024 jharkhand election 2024

गढ़वा : झारखण्ड विधानसभा चुनाव में सबसे हॉट सीट माने जाने वाला गढ़वा विधानसभा क्षेत्र से स्थानीय विधायक सह मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने झामुमो प्रत्याशी के रुप में सोमवार को निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीएम के समक्ष एक सेट में अपना नॉमिनेशन किया. समर्थकों की काफी भीड़ की वजह से मंत्री मिथिलेश ठाकुर को मोटरसाइकिल पर सवार होकर ही नामांकन करने अनुमंडल कार्यालय पहुंचना पड़ा.

विधानसभा चुनाव के लिए गढ़वा विधानसभा क्षेत्र में उम्मीदवार के तौर पर मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर नामांकन करने गढ़वा पहुंचे. उन्होंने सोमवार को 2:20 बजे निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीएम के समक्ष एक सेट में अपना नामांकन पर्चा भरा. दरअसल नामांकन के लिए 3 बजे तक का वक्त निर्धारित था और मिथिलेश ठाकुर के नामांकन में हजारों की संख्या में समर्थक गढ़वा पहुंचे थे. इस वजह से मानों पूरा शहर थम गया था. गाड़ियां रेंग रही थी. भीड़ इतनी बढ़ गई थी कि खुली जीप को छोड़कर मंत्री को मोटरसाइकिल से आना पड़ा.

नामांकन से पहले मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने प्रसिद्ध माँ गढ़देवी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना करते हुए माता से जीत का आशीर्वाद माँगा. इसके बाद शहर के कर्बला के मैदान से हजारों की संख्या में अपने समर्थकों के साथ पूरे शहर में रोड शो करते हुए अनुमंडल कार्यालय पहुंचे. इस दौरान पूरे शहर वासियों ने उनका अभिवादन किया. नामांकन करने के बाद मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने ऐतिहासिक जीत का अनुमान जताया है.