जेडीयू ने जारी की सूची : जेडीयू ने जारी की विभिन्न प्रकोष्ठ के प्रभारियों की सूची, पूर्व मंत्री समेत इन सबकों मिली जिम्मेवारी, प्रदेश अध्यक्ष ने दी बधाई

Edited By:  |
JDU released the list of in-charges of various cells, all of them including the former minister got the responsibility, the state president congratula JDU released the list of in-charges of various cells, all of them including the former minister got the responsibility, the state president congratula

Desk: जनता दल(यू0)के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठ के प्रभारियों की सूची जारी की। युवा प्रकोष्ठ का प्रभार पूर्व विधायक वशिष्ठ सिंह,महिला प्रकोष्ठ का प्रभार पूर्व मंत्री रंजू गीता,अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ का प्रभार पूर्व मंत्री संतोष कुमार निराला और अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ का प्रभार पूर्व मंत्री लक्षीमेश्वर राय को दिया गया। प्रदेश अध्यक्ष ने प्रकोष्ठ के नव-मनोनीत प्रभारियों को उज्ज्वल कार्यकाल की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है की नवमनोनीत प्रभारिगण पार्टी के प्रकोष्ठों को मजबूत बनाने में अपना अहम योगदान देंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेशानुसार संगठन के प्रति समर्पित,अनुभवी और निष्ठावान पदाधिकारियों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। निश्चित रूप से संगठन को इसका व्यापक लाभ होगा और हम बिहार की सभी चालीस लोकसभा सीटों पर एनडीए की ऐतिहासिक जीत का संकल्प साकार करेंगे।

उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि जद(यू0) का सांगठनिक विस्तार बिहार की जनता के हित में है क्योंकि हमारी पार्टी के मूल चरित्र में जनसेवा का भाव समाहित है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले 18 वर्षों में अपने विकास नीतियों एवं कार्यों के बदौलत राजनीति को सेवा का प्रतीक बनाया है। उन्होंने कहा कि युवा प्रकोष्ठ, महिला प्रकोष्ठ, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ और अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ हमारी पार्टी का महत्वपूर्ण अंग है। आगामी चुनाव में इनकी भागीदारी निर्णायक होने वाली है।


Copy