अजब-गजब राजनीति : JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को नहीं पता...कि प्रशांत किशोर कौन हैं...?

Edited By:  |
Reported By:
jdu president laln singh doesnot know who and what prashant kishor is? jdu president laln singh doesnot know who and what prashant kishor is?

Patna:- Jdu के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर को नहीं जानतें हैं ..ऐसा हम नहीं बल्कि खुद ललन सिंह ने कहा है.

दरअसल प्रशांत किशोर ने कहा था कि 17 सीट हमने जनता दल यू को भारतीय जनता पार्टी दिलाई थी... इस बयान पर मीडियाकर्मियों ने ललन सिंह ने प्रतिक्रिया लेनी चाही तो ललन सिंह ने कहा कि कौन प्रशांत किशोर ! हम किसी प्रशांत किशोर को नहीं जानते हैं.

बताते चलें कि जन सुराज यात्रा के तहत गोपालगंज पहुंचे प्रशांत किशोर ने नीतीश और जेडीयू पर निशाना साधते हुए कहा था कि नीतीश कुमार ने तीन तीन बार लोगों को ठगा है। सबसे पहले 2015 में छोड़कर भागे। फिर उसके बाद हमने 2019 में दो एमपी के जदयू को 17 एमपी का सीट दिलवाया, भाजपा को बिना लड़े हुए 30 से घटाकर 17 कर दिया।

प्रशांत किशोर ने कहा उस समय पार्टी में हम दूसरे स्थान पर थे, पार्टी में ये तय हुआ था कि लोकसभा के बाद हम भाजपा का साथ छोड़ देंगे, लेकिन जब मोदी जी जीत कर आ गए तो नीतीश कुमार हमको ही समझाने लगे कि अभी लग रहा है मोदी जी की हवा है, अभी रुकिए थोड़े दिन और रुका जाए भाजपा में, ये दूसरा धोखा था। तीसरा धोखा CAA-NRC को लेकर किया। पार्टी में तय हुआ था कि हम लोग इसके विरोध में हैं, और पार्लियामेंट में जाकर मोदी जी के पक्ष में यानी CAA-NRC के पक्ष में जाकर वोट कर दिए। जनता से पूछते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि अब आप ही लोग बताएं अब नीतीश कुमार पर कितना भरोसा करें?


Copy