CM का बचाव...PM पर प्रहार : बोले JDU के ललन सिंह - मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया खेद..बात खत्म, कई VIDEO दिखा प्रधानमंत्री को घेरा

Edited By:  |
Reported By:
JDU PRESIDENT LALAN SINGH ATTACK ON PM MODI AND BJP JDU PRESIDENT LALAN SINGH ATTACK ON PM MODI AND BJP

PATNA :बिहार विधानसभा और विधान परिषद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा दिए गये बयान के बाद सूबे की सियासत गरमाई हुई है। बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है और बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में जमकर हंगामा किया है। वहीं, नीतीश कुमार द्वारा सदन में माफी मांगने के बाद अब जेडीयू ने मोर्चा संभाल लिया है और बीजेपी पर तीखे पलटवार शुरू कर दिए हैं। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी को घेरा है।



CM का बचाव...PM पर सीधा प्रहार

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि बिहार में प्रजनन दर किस तरह से घट रहा है, इसका विश्लेषण करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने अपनी बात रखी थी। इन बातों को बोलने के क्रम में उन्होंने एक-आध शब्द ऐसे कह दिए, जो नहीं कहने चाहिए थे, इसके लिए उन्होंने खेद व्यक्त कर दिया है। बात समाप्त हो गई। लेकिन, 'बेटी बचाओ-बेटी पटाओ' और 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड जैसी बातें कहने वाले प्रधानमंत्री जी ने क्या कभी इन शब्दों के लिए खेद प्रकट किया है?

कई वीडियो दिखा प्रधानमंत्री को घेरा

ललन सिंह ने पीएम मोदी और बीजेपी पर पलटवार करते हुए कई वीडियो दिखाए और रैली में दिए गये भाषणों को सुनाया। इसके साथ ही ललन सिंह ने कहा कि महिलाओं को सम्मान देने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए बिहार में जो काम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है, वैसा किसी ने नहीं किया है। इसके साथ ही ललन सिंह ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय का भी जिक्र किया और कहा कि ये लोग महिलाओं के सम्मान में क्या बोलेंगे।

'पीएम मोदी दे रहे हैं प्रवचन'

ललन सिंह ने सीएम नीतीश की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा कि न्याय के साथ विकास का मुख्यमंत्री का नारा है लेकिन प्रधानमंत्री तो प्रवचन दे रहे हैं। उन्होंने नारा दिया है कि सबका साथ-सबका विकास लेकिन आखिर किसका विकास हुआ है। रोजगार बंद कर दिया। कहते हैं कि काला धन लाएंगे लेकिन काला धन आया नहीं, आखिर काला धन जा कहां रहा है। देश का निजीकरण हो रहा है।


Copy