जदयू प्रभारी अशोक चौधरी पहुंचे रांची : जदयू कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, पार्टी के स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे बिहार के मंत्री

Edited By:  |
Reported By:
jdu prabhari ashok chaudhari pahuche ranchi jdu prabhari ashok chaudhari pahuche ranchi

रांची : बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री सह झारखण्ड जदयू के प्रभारी डॉ. अशोक चौधरी सेवा विमान से पटना से रांची पहुंचे. जदयू कार्यकर्ताओं ने रांची एयरपोर्ट पर अशोक चौधरी का स्वागत किया. झारखंड जदयू प्रभारी यहां स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे. कार्यक्रम के बाद अशोक चौधरी रांची में ही रात्रि विश्राम करेंगे.


बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी आज तीन दिवसीय दौरे पर झारखण्ड की राजधानी रांची पहुंचे हैं. रांची एयरपोर्ट पर अशोक चौधरी ने कहा कि 12 जून को विपक्षी एकता की बैठक पटना में होनी है. बिहार के मुख्यमंत्री ने सभी से आग्रह किया है. व्यक्तिगत तौर पर मिलने के लिए सभी से आग्रह किया है. पत्र के माध्यम से भी आग्रह किया है. सब बैठक में जा रहे हैं. सार्थक रूप से प्रयास हो रहा है. विपक्षी एकता को लेकर सभी उसमें मौजूद रहेंगे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा एक सार्थक पहल की जा रही है. सब लोग उनका साथ भी दे रहे हैं. मुख्यमंत्री से मुलाकात हो चुकी है. उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यक्रम को लेकर झारखंड पहुंचे हैं. कैसे पार्टी का विस्तार झारखंड में हो. इसको लेकर पहल की जा रही है. पार्टी को कैसे धारदार बनाया जाए यहां उस पर काम किया जा रहा है.

रांची में पार्टी की बैठक के बाद बिहार के मंत्री अशोक चौधरी 5 जून को सेवा विमान से पटना लौटेंगे.


Copy