'पहले पीता था लेकिन अब नहीं...' : जेडीयू नेता श्याम बहादुर सिंह के घर पुलिस की रेड, शराब की सूचना पर पहुंची टीम

Edited By:  |
Reported By:
jdu neta shyam bahadur singh ke ghar par police ki raid jdu neta shyam bahadur singh ke ghar par police ki raid

सिवान : CM नीतीश कुमार के करीबी और अपने कारनामों से चर्चाओं में रहने वाले जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर सुर्ख़ियों में छा गए हैं। कभी उनका डांस तो कभी पियक्कड़ सम्मेलन कराने का ऐलान और अब उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि सिवान पुलिस ने उनके आवास पर छापेमारी कर दी है।


बताया जा रहा है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी कि वो शराब पीने और बेचने का काम करते हैं। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस उनके घर छापेमारी करने पहुंची। जिस समय पुलिस टीम पूर्व विधायक के घर छापेमारी के लिए पहुंची थी, उस समय श्याम बहादुर अपने घर पर ही मौजूद थे। छापेमारी के दौरान पुलिस को पूर्व विधायक के घर से किसी भी तरह का आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ। जिसके बाद पुलिस को बैरंग वापस लौटना पड़ा।

वहीँ इस मामले में पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि पुलिस टीम मेरे घर पर आई हुई थी, पुलिस को किसी ने लिखित शिकायत दी थी कि पूर्व विधायक शराब पीते और बेचते हैं। लेकिन पुलिस को घर से कुछ भी बरामद नहीं हुआ। मैं पहले पीता था अब नहीं पीता हूं। बिहार में सीएम के आदेश पर सख्ती है।


Copy