JDU विधायक गोपाल मंडल ने दिखाई हनक : पंचायत चुनाव में पत्नी का नामांकन कराने डीजे और भीड़ लेकर पहुंच गए

Edited By:  |
JDU MLA GOPAL MANDAL KA FIR DIKHA DABANGAYE JDU MLA GOPAL MANDAL KA FIR DIKHA DABANGAYE

BHAGALPUR:- सत्ताधारी जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल अपने अजीबोगरीब बयानों और हरकतों को लेकर सुऱ्खियां में रहतें हैं।कुछ दिन पहले वे दिल्ली जाने के दौरान ट्रेन में हाफ पैंट में घूमते नजर आए थे और उसके बाद काफी बवाल हुआ था और और वे अपनी पत्नी सविता देवी को पंचायत चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा में हैं।

दरअसल पंचायत चुनाव के भीड़ जुटाने या जुलुस निकालने या डीजे बजाने पर रोक है पर गोपाल मंडल हैं कि विधायकी के रौब में इन सारे गाईडलाइन को ताक पर रख दिया और पंचायत चुनाव में जिला परिषद सीट के लिए अपनी पत्नी का नामांकन कराने भीड़ और डीजे के साथ नवगछिया अनुमंडल कार्यालय पहुंच गए। समर्थकों की अत्यधिक भीड़ और वाहनों की संख्या अधिक होने से लगभग दो घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवागमन बाधित रहा.

इस दौरान अनुमंडल कार्यालय से गोपाल ढाबा तक वाहनों की लंबी कतार लग गयी थी. अनुमंडल कार्यालय परिसर के बाहर लगातार डीजे बजाया जाता रहा पर मौके पर तैनात किसी मजिस्ट्रेट या पुलिस पदाधिकारी ने रोक-टोक नहीं की।विधाय की पत्नी के नामांकन में डीजे बजाए जाने की चर्चा क्षेत्र में लगातार हो रही है और लोग तरह तरह की बाते कर रहें हैं।गौरतलब है कि डीजे इन दिनों पूरी तरह से प्रतिबंधित है. दशहरा, दीपावली समेत अन्य त्योहारों में डीजे का उपयोग पर सख्त मनाही थी. ऐसी स्थिति में प्रत्याशियों के समर्थकों द्वारा डीजे का उपयोग करना लोगों के लिए आश्चर्य का विषय है.वहीं इस संबंध में नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी से सवाल किया गया तो उन्हौने कहा कि अगर आचार संहिता उलंघन का मामला सामने आया तो कार्रवाई की जायेगी.


Copy