गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस में बड़ा फैसला : जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार सहित 3 को कोर्ट ने बाइज्जत बरी किया

Edited By:  |
Reported By:
jdu mla amrendra kumar court sey baaijjat bari jdu mla amrendra kumar court sey baaijjat bari

GOPALGUNJ- गोपालगंज जिले के हथुआ थाने के रूपनचक गांव में हुए ट्रिपल मर्डर केस मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जाता है कि जेडीयू के बाहुबली विधायक अमरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय को सीआइडी ने क्लीन चिट दे दी है। इसके बाद इस केस के अन्य आरोपियों को भी आज बरी कर दिया गया। ताजा अपडेट के अनुसार जिला एवं सत्र न्यायाधीश विष्णु देव उपाध्याय की सेशन कोर्ट ने तीन अन्य आरोपितों को साक्ष्य के अभाव में बाइज्जत बरी कर दिया। जिन आरोपियों को कोर्ट ने बरी किया, उनमें कुचायकोट विधानसभा के जेडीयू विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय, इनके पुत्र व विधायक के भतीजा और जिला परिषद के तत्कालीन चेयरमैन मुकेश पांडेय तथा बटेश्वर पांडेय शामिल हैं।

कोर्ट के आदेश के बाद बुधवार को तीनों को जेल से रिहा किया जायेगा। कोर्ट के फैसले के बाद इसकी जानकारी जिला लोक अभियोजक देववंश गिरि उर्फ भानू गिरि ने दी है। जिला एवं सत्र न्यायाधीश की सेशन कोर्ट में सुनवाई के दौरान ट्रिपल मर्डर केस के गवाहों ने कहा कि गोली किसने चलाई, हम लोगों ने नहीं देखा। पूर्व लोक अभियोजक सह वरिष्ठ अधिवक्ता रामनाथ साहू ने बताया कि गवाहों ने गोली चलानेवाले को पहचानने से इंकार किया है। इसके बाद साक्ष्य के अभाव में कोर्ट ने तीनों आरोपित हथुआ थाने के नया गांव तुलसिया निवासी सतीश पांडेय, इनके पुत्र मुकेश पांडेय और बटेश्वर पांडेय को बाइज्जत बरी कर दिया।

बता दें कि हथुआ थाने के रूपनचक गांव में अपराधियों ने 24 मई 2020 की रात हमला कर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, जिसमें रूपनचक गांव के रहने वाले महेश चौधरी (70) और इनकी पत्नी संकेशिया देवी (65) तथा पुत्र शांतनम चौधरी (36) की मौत हो गयी थी, जबकि जेपी यादव (30) घायल हो गया था। इसी मामले में जेपी यादव ने विधायक समेत उनके भाई व भतीजा तथा अन्य लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया था।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy