जनसुनवाई कार्यक्रम में पहुंचे जल संसाधन मंत्री : संजय झा ने आमजनों की समस्याओं का किया निपटारा, अधिकारियों को दिया ये निर्देश

Edited By:  |
jansunwai karykram me pahuche jalsansahdhan mantri, aam janon ki shikayton ka kiya niptara jansunwai karykram me pahuche jalsansahdhan mantri, aam janon ki shikayton ka kiya niptara

पटना : शुक्रवार को जेडीयू मुख्यालय में बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुंचे आमजनों की शिकायतों को सुनकर उनके त्वरित निष्पादन हेतु सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने कहा कि इंडिया गठबंधन की अगली बैठक कब होगी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है लेकिन इतना निश्चित है कि इंडिया गठबंधन की अगली बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जरूर शामिल होंगे।


उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के प्रयासों के बदौलत ही इंडिया गठबंधन आकार लिया है। उन्होंने देशभर के विपक्षी पार्टी के नेताओं से मिलकर सभी को एक मंच पर लाया। संजय कुमार झा ने कहा कि 10 दिसंबर को पटना में आयोजित होने वाली पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में गृहमंत्री अमित शाह के समक्ष विशेष राज्य के दर्जे की मांग उठाई जायेगी। साथ ही कोशी हाईडेम को लेकर भी राज्य सरकार अपनी बात रखेगी ताकि मिथिलावासियों को बाढ़ के प्रकोप से निजात मिले।

वहीं दरभंगा एम्स के विषय में जानकारी देते हुए संजय कुमार झा ने कहा कि बिहार सरकार दरभंगा एम्स तक जाने के लिए फोर लाइन सड़क का निर्माण, शोभन में मिट्टी भराई का काम, बिजली एवं पानी की समुचित व्यवस्था व्यवस्था करेगी। कार्यक्रम में प्रदेश महासचिव अरुण कुमार सिंह उपस्थित रहे।


Copy