जान बचाने वाली गाड़ी ने ही लील ली जिंदगी : हादसे के बाद ग्रामीणों ने खूब काटा बवाल, नशे में चूर था ड्राइवर

Edited By:  |
jan bachane wali gaadi ne hi leel li jindgi jan bachane wali gaadi ne hi leel li jindgi

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां तेज रफ़्तार गाड़ी ने एक मासूम की जिंदगी ले ली। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर जमकर बवाल काटा। साथ ही NH पर आगजनी कर यातायात को पूरी तरह बाधित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में जुट गई है।

मामला बलिया थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां अनुमंडलीय अस्पताल परिसर में तेज रफ्तार एंबुलेंस ने एक महिला और बच्चे को कुचल दिया जिससे 2 साल बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 पर टायर जलाकर यातायात जाम कर दिया।

बताया जा रहा है कि बलिया थाना क्षेत्र के दनौली फुलवरिया निवासी सन्नी कुमार की पत्नी काजल देवी अपने 2 साल के पुत्र सत्यजीत कुमार के साथ बलिया अनुमंडली अस्पताल इलाज कराने पहुंची थी। इलाज के बाद वह परिसर में ही पेड़ के नीचे खड़ी थी तभी तेज रफ्तार अनियंत्रित एंबुलेंस ने दोनों को ठोकर मार दी। महिला को ठोकर लगने से बच्चा बाहर गिर गया और पुलिस ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि एंबुलेंस चालक शराब के नशे में धुत था और घटना के बाद वह फरार हो गया। घटना की सूचना पर बलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची है लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। वहीँ परिजन और स्थानीय लोगों ने प्रशासन से मुआवजे की मांग के साथ साथ एंबुलेंस चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।


Copy