धमकी देने वाला आरोपी अरेस्ट : थाना निर्माण में लगे ठेकेदार से मांगी थी रंगदारी, कुछ दिन पहले ही जेल से आया था बाहर

Edited By:  |
jamui me thekedar ko dhamki dene wala aaropi dharaya jamui me thekedar ko dhamki dene wala aaropi dharaya

जमुई : खबर है जमुई से जहां निर्माणधीन थाना भवन के ठेकेदार,मुंशी से रंगदारी मांगने वाला अभियुक्त पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने ठेकेदार और मुंशी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। वहीँ पकड़े गये अभियुक्त को कागजी कार्रवाई के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

मामला झाझा-चकाई थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बीचकोड़वा में निर्माणधीन थाना भवन के ठेकेदार,मुंशी से रंगदारी की मांग किये जाने के मामलें में पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। इसको लेकर शनिवार को एसडीपीओ कार्यालय झाझा में मामले को लेकर खुलासा करते हुये एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद ने बताया कि बीते 5 अप्रैल को निर्माणधीन थाना भवन के ठेकेदार और मुंशी से रंगदारी मांगे जाने की सूचना चकाई थाना में प्राप्त हुआ। जिसमें रंगदारी मांगने वाले ने रंगदारी नही देने पर काम बंद करने एवं जान मारने की धमकी भी दिया। जिसके बाद आवेदक मृत्युंजय कुमार सिंह ने चकाई थाना में लिखित आवेदन दिया। पुलिस अधीक्षक डाॅ. शौर्य सुमन के दिशा निर्देश में मेरे अगुवाई में एक टीम गठित की गई जिसमें पुअनि विजय कुमार,डीआईयू एवं पदाधिकारी बल शामिल होकर त्वरित कार्रवाई करते हुये रंगदारी मांगने वाले अभियुक्त छोटू कुमार यादव को उसके घर रंगनियां थाना चकाई से गिरफ्तार किया।

उन्होंने आगे बताया कि आरोपी ने स्वीकार किया कि अरबिंद यादव के नाम पर ठेकेदार एवं मुंशी से रंगदारी मांगा। वही अभियुक्त ने पुलिस के डर से अपना मोबाईल तोड़कर एक कुंआ में फेंक दिया था। एसडीपीओ ने बताया कि पकड़े गये अभियुक्त पर चकाई थाना में कई मामला दर्ज है और कुछ दिन पूर्व एक मामलें में वह जेल जा चुका है जिसके बाद वह 30 मार्च को ही जेल से निकला और निकलते ही रंगदारी मांगा। एसडीपीओं ने बताया कि पकड़े गये अभियुक्त एक अपना ही गिरोह बनाया है। वही पकड़े गये अभियुक्तपर कागजी कार्रवाई करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

सदानंद की रिपोर्ट


Copy