जमुई में अपराधियों का तांडव : पूर्व मंत्री के रिश्तेदार को मारी गोली, इलाके में हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
Jamui me apradhiyon ka tandav Jamui me apradhiyon ka tandav

जमुई : बड़ी खबर आ रही है बिहार के जमुई जिले से जहां बेखौफ अपराधियो ने पूर्व मंत्री और झाझा विधायक दामोदर रावत के साले को बैक टू बैक 2 गोली मार दी है। जानकारी मिल रही है कि दोनो गोली सीने को चीरते हुए पार कर गई हैं। हालांकि राहत की बात है कि सीने के सुरक्षित भाग में ही गोलियां लगीं और बाहर भी निकल गई है ।

घटना उस दौरान घटी जब विधायक का साला सुधीर घर के समीप बने शीतला मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहे थे । घर के कुछ दूरी के फासले पर ही बाइक सवार 3 युवकों ने उन्हें रोका और कुछ बात होने लगी । इसी दौरान बात बिगड़ गई और तीनो युवकों ने हांथा पाई शुरू कर दी । इसी दौरान एक युवक ने पिस्टल निकाल कर धाय धाय 2 गोली चला दी ।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि एक-एक कर चार गोलियां चलाई गई जिसमें दो गोलियां सुधीर को लगी । गोली की आवाज से स्थानीय लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पकड़े । लोगो को आता देख सभी अपराधी मौके से फरार हो गए ।

स्थानीय लोगो के सहयोग से घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने बताया कि गोलियां शरीर से बाहर निकल चुकी है । पीड़ित को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया ।

बता दें कि घायल सुधीर के पिता गणेश रावत जमूई जिला न्यायालय में लोक अभियोजक हैं । घटना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है ।


Copy