जमशेदपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ : पुलिस ने 6 अपराधियों को लिया हिरासत में, 1 अपराधी घायल

Edited By:  |
Reported By:
jamshedpur mai police aur aparadhiyon ke beech muthbher jamshedpur mai police aur aparadhiyon ke beech muthbher

जमशेदपुर : खबर है जमशेदपुर की जहां घाटशिला थाना क्षेत्र के कापगोड़ा एनएच 18 स्थित एक ढाबा में गुरुवार शाम पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई. घटना में एक अपराधियों के घायल होने की सूचना है. मामले में पुलिस ने 6 अपराधियों को हिरासत में लिया है. वहीं कुछ अपराधी मौके से भाग गया.



हालांकि पुलिस ने इस मामले की पुष्टि नहीं की है और इस घटना के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है. प्रत्यक्षदर्शियों में अनुसार पुलिस जैसे ही ढाबा में पहुंची वैसे ही ढाबा में पार्टी मना रहे अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरु कर दी. पुलिस ने घटनास्थल से एक संदिग्ध कार भी बरामद की है जो अपराधियों की बताई जा रही है.


जानकारी के अनुसार एमजीएम पुलिस को सूचना मिली थी कि 8 से 9 की संख्या में अपराधी जमशेदपुर से घाटशिला की ओर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था. अपराधी कार पर सवार होकर घाटशिला के भोलेनाथ ढाबा में पहुंचे थे. सभी लोग मिलकर बर्थडे पार्टी मना रहे थे. अपराधी कार में शराब का सेवन कर रहे थे. इसी दौरान जिला पुलिस द्वारा गठित टीम ने होटल में दबिश दी. पुलिस को देखते ही सभी पार्टी छोड़कर इधर-उधर भागने लगे. इस दौरान पुलिस ने 6 लोगों को पकड़ा जबकि अन्य अपराधी मौके से भागने में सफल रहा. इसके बाद पुलिस सभी को पकड़कर जमशेदपुर की ओर ले गई. इस दौरान गालूडीह थाना प्रभारी सुखसागर सिंह थाना प्रभारी सोनू कुमार, एमजीएम थाना प्रभारी राजकुमार समेत कई थाना प्रभारी एवं दर्जनों पुलिस के जवान क्षेत्र में भागने वाले अपराधी को खोजने में लगे रहे.


Copy