जेल पहुंचा अरवल का इश्कबाज DEO : पत्नी से मारपीट का है आरोप, प्रेमिका संग उड़ा रहा था मौज

Edited By:  |
Reported By:
jail pahucha arwal ka ishqbaj DEO jail pahucha arwal ka ishqbaj DEO

अरवल : खबर है अरवल से जहां जिला शिक्षा पदाधिकारी शिवचंद्र बैठा को पत्नी के साथ मारपीट और उसे प्रताड़ित करने के मामले में जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि उन्हें पत्नी के द्वारा सीतामढ़ी कोर्ट में परिवाद दायर किये जाने के बाद उनके कार्यालय के पास से सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

पत्नी को छोड़कर प्रेमिका संग रासलीला करने वाले अरवल के जिला शिक्षा पदाधिकारी शिवचंद्र बैठा को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। पत्नी सीतामढ़ी की पवन कुमारी की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। पत्नी ने सीतामढ़ी कोर्ट में केस दर्ज कराया था, न्यायालय से वारंट के बाद सदर थाना की पुलिस ने जिला शिक्षा पदाधिकारी शिवचंद्र बैठा को उनके कार्यालय के समीप से गिरफ्तार कर लिया।

जिला शिक्षा पदाधिकारी शिवचंद्र बैठा की पत्नी पवन कुमारी द्वारा सीतामढ़ी कोर्ट में परिवाद दायर किया गया था, जिसमें प्रताड़ना और कई गंभीर आरोप उन पर लगाए गए थे। न्यायालय ने तत्काल वारंट जारी करते हुए जिला शिक्षा अधिकारी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था। जिला शिक्षा अधिकारी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। जिला शिक्षा पदाधिकारी अपनी पत्नी को छोड़कर पटना की एक महिला के साथ अरवल में पोस्टिंग के बाद सरकारी आवास में रह रहे थे। उसे अपनी पत्नी की तरह रखते थे। पवन कुमारी इसका विरोध करती थी तो उसे तरह-तरह से प्रताड़ित करते हैं।

शिवचंद्र बैठा की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही प्रेमिका महिला फरार हो गई। पुलिस जिला शिक्षा पदाधिकारी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। पत्नी व प्रेमिका दोनों से दो-दो बच्चे होने की बात कही जा रही है।


Copy