जहानाबाद में शराब तस्करों की नहीं खैर : एंटी लिकर टीम की छापामारी अभियान जारी, महिला अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
jahanabad me sharab taskron ki nahin khair jahanabad me sharab taskron ki nahin khair

जहानाबाद : खबर है जहानाबाद से जहां एंटी लिकर टीम एवं उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा शराब कारोबारियों के खिलाफ छापामारी अभियान चलाया गया। इस दौरान ही एक महिला शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया साथ ही मौके पर मिले अध निर्मित शराब को भी नष्ट किया गया।

मामला शहर के पंचमोहल्ले इलाके का है जहां शराब बनाये जाने की सूचना पर पहुंची टीम ने एक महिला तस्कर को अरेस्ट कर लिया है साथ ही मौके पर मिले अध निर्मित शराब को भी नष्ट कर दिया है। टीम के सदस्यों ने बताया कि शराब कारोबारियों के खिलाफ जिले में लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में शराब कारोबारी एवं शराबियों को भी गिरफ्तार किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि एंटी लीकर टीम जैसे ही मोहल्ले में छापामारी करने के लिए पहुंची लोगों में हड़कंप मच गया सभी शराब के कारोबार करने वाले घर छोड़कर इधर-उधर भाग गए। मौके पर पुलिस के द्वारा आरोपी के घर से शराब बनाने का उपकरण भी बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि और कई लोग भागने में सफल रहे लेकिन उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पुलिस लगातार छापामारी अभियान चलाकर शराबबंदी कानून को लागू कराना चाहती है। लेकिन शराब कारोबारी एवं शराबी अपने कामों से बाज नहीं आ रहे है।


Copy