जहानाबाद में पानी के लिए हाहाकार ! : लोगों ने NH जाम कर काटा बवाल,प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

Edited By:  |
Reported By:
jahanabad me pani ke liye hahakar jahanabad me pani ke liye hahakar

जहानाबाद : खबर है जहानाबाद से जहां पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने शुक्रवार को जहानाबाद अरवल राष्ट्रीय मार्ग को जाम कर दिया और आगजनी कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं सड़क जाम की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच लोगो को समझाने बुझाने में जुट गई।


मामला जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार इलाके का बताया जा रहा है जहां वार्ड संख्या 4 और 5 के लोगों ने पानी की समस्या को लेकर जहानाबाद अरवल राष्ट्रीय मार्ग को जाम कर जमकर बवाल काटा है। इस दौरान यातायात पूरी तरह से ठप रहा। सड़क जाम कर स्थानीय लोगो का कहना है की कई महीनो से इलाके के लोगो को नल-जल योजना के तहत पानी की सप्लाई नहीं की जा रही है जिसके कारण लोगो को पीने के पानी का संकट झेलना पड़ रहा है कई बार स्थानीय प्रशासन से गुहार लगाया गया लेकिन कोई ठोस पहल नहीं की गई। जिसके बाद आज हमलोग सड़को पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहे है।


हालांकि सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी एवं वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को जल समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन दिलाकर जाम समाप्त कराया। इस बीच करीब एक घंटा तक सड़क यातायात बाधित रहा जिसके कारण आम लोगों के साथ-साथ यात्रियों को भी भारी परेशानी झेलनी पड़ेगी।


Copy