जहानाबाद में सीओ पर जानलेवा हमला : अतिक्रमण हटाने के दौरान भारी बवाल, प्रशासन में मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
jahanabad me co par janlewa hamla jahanabad me co par janlewa hamla

जहानाबाद : इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है जहानाबाद से जहां अतिक्रमण हटाने के दौरान ही मौके पर मौजूद सीओ पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हालाँकि इस हमले में चौकीदार एवं अंचलाधिकारी को हल्की-फुल्की चोट लगी है। वहीँ घटना के अंजाम देने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है।

मामला जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के यह टेहटा ओपी क्षेत्र के कुर्था डीह गांव का है जहां राजबहादुर कॉलेज के जमीन पर कुछ लोग बांस बल्ले से घेर कर अतिक्रमण कर रखा था जिसकी शिकायत अंचलाधिकारी को दी गई थी। वहीँ आज सीओ दलबल के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे तभी कुछ महिला एवं पुरुष अंचलाधिकारी पर ईट पत्थर से हमला कर दिया जिसमें एक चौकीदार एवं अंचलाधिकारी को हल्की-फुल्की चोट लगी है। हालाँकि हमले के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया। इसकी सूचना जैसे ही जिला प्रशासन को लगी अतिरिक्त फोर्स भेजकर स्थिति को नियंत्रण में किया गया।

वही अंचलाधिकारी का कहना है कि इस घटना के अंजाम देने वाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है इसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से पुलिस प्रशासन पर हमला हुआ है इससे यही प्रतीत होता है कि लोगों में पुलिस प्रशासन का भय समाप्त होता जा रहा है। पुलिस का कहना है कि इस घटना में सभी शामिल व्यक्तियों को चिन्हित किया जा रहा है इसके बाद उन लोगों पर कानून सम्मत कार्रवाई किया जाएगा कानून के हाथ में लेने वालों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।


Copy