जहानाबाद में चला प्रशासन का बुलडोजर : 20 मकानो को किया ध्वस्त, इलाके में हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
jahanabad me chala prashasan ka buldozer jahanabad me chala prashasan ka buldozer

जहानाबाद : खबर है जहानाबाद से जहां अतिक्रमण कर किये गए अवैध निर्माण पर प्रशासन का डंडा चल गया है। प्रशासन ने गुरुवार को बुलडोजर चला कर 20 मकानों को ध्वस्त कर दिया है। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थे। वहीं अचानक हुई कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया।


मामला जिले के मोदनगंज प्रखंड के परियामा गांव का बताया जा रहा है जहां उस समय हड़कंप मच गया ,जब दलबल के साथ अंचलाधिकारी अतिक्रमण के खिलाफ अभियान के तहत मकान को तोड़ने के लिए गांव पहुंचे। मौके पर मौजूद अंचलाधिकारी अनु कुमारी ने बताया कि इसी गांव के विनोद शर्मा द्वारा लोक शिकायत निवारण में शिकायत मामला दर्ज कराया है, कि गांव के ही कुछ लोग रास्ते पर मकान बनाकर रास्ता को अवरुद्ध कर दिए हैं। इस शिकायत के आलोक में लोक शिकायत निवारण द्वारा यह आदेश पारित किया गया है की जो भी व्यक्ति रास्ते को अतिक्रमण कर मकान बना लिए हैं। उसे तोड़कर हटा दिया जाए।

इसी आदेश के आलोक में गुरुवार को अंचलाधिकारी एवं थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रशासन द्वारा अतिक्रमणकारियों पर बुलडोजर चलाकर राम विनय शर्मा शरद तिवारी राधे तिवारी चंदन कुमार इत्यादि लोगों का मकान ध्वस्त किया गया जा रहा है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया अंचलाधिकारी ने बताया कि जो भी सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किए हुए हैं उन लोगों पर प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कई ऐसे गांव हैं जिनकी भी शिकायत लोक निवारण में मामला चल रहा है । उन लोगों पर कि प्रशासन का बुलडोजर जल्द से जल्द चलेगा उन्होंने कहा कि जो भी सरकारी जमीन अतिक्रमण करेंगे प्रशासन उन पर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई करेगी। वही इस घटना से पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। घटना को लेकर गांव में बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है ।


Copy