इंटरनेशनल नर्स दिवस पर लोगों की अनूठी पहल : नर्सों को किया गया सम्मानित, पढ़े पूरी खबर

Edited By:  |
international nurse day par logon ki anuthi pahal international nurse day par logon ki anuthi pahal

गया : खबर है गया जिला से जहां इंटरनेशनल नर्स दिवस के मौके पर जीबी रोड स्थित जयप्रकाश नारायण अस्पताल के नर्स बहनों को आज लोगों ने फूल-माला देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान उन पर पुष्प वर्षा करते हुए चरणों मे भी पुष्प अर्पित किया गया। सामाजिक संगठन नेशनल ह्यूमन राइट एवं वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में स्थानीय नागरिकों ने नर्स बहनों की समाज में महत्वपूर्ण भूमिका की प्रशंसा की गई।

इस मौके पर अस्पताल की प्रभारी मैट्रोन कमला देवी ने बताया कि लोगों द्वारा सम्मानित किया जाना हम सबों को अच्छा लगा। हमलोग रात दिन मरीजों की सेवा करते हैं। कोविड काल मे हमसबों ने परिवार से अलग रहकर अपनी जान की परवाह किये वगैर लोगों की अनवरत सेवा की है। आज लोगों ने जो हमें सम्मान दिया है, उससे काफी खुशी महसूस हो रही है।

वही इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता गणेश सिंह ने कहा कि नर्स बहनों को सम्मानित करते हुए सुखद अनुभूति हो रही है। क्योंकि ये ही समाज के सच्चे सेवक हैं। कोरोना काल मे नर्स बहने फ्रंट लाईन वर्कर के रूप में अपनी भूमिका निभाते हुए लोगों की जान बचाई है। यही वजह है कि आज इंटरनेशनल नर्स दिवस पर हम लोगों ने इन्हें सम्मानित करने का कार्य किया है। ताकि स्वास्थ्य कर्मियों के प्रति समाज में अच्छा संदेश जाए।


Copy