रेलवे का दारूबाज काउंटर क्लर्क... : नशे में धुत होकर काटने लगा टिकट, कई यात्रियों को बाढ़ की जगह भेज दिया बनारस

Edited By:  |
indian railways ke new barauni junction ka darubaj counter clerk indian railways ke new barauni junction ka darubaj counter clerk

बेगूसराय : बिहार में कहने के लिए तो शराबबंदी कानून लागू है,लेकिन आए दिन इस कानून की धज्जियां उड़ती रहती है। शराबबंदी के बाद भी शराब के धंधे से जुड़े रहने वाले एवं शराब का सेवन करने वाले की कोई कमी नहीं है। रसूख वाले कई लोग भी जाम टकराने व छलकाने से परहेज नहीं करते।


इस कड़ी में एक खबर सामने आ रही है बेगूसराय से जहां इंडियन रेलवे के एक दारूबाज काउंटर क्लर्क का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो को देख रेलवे अधिकारी तक शर्मसार हो गए।


मामला बेगूसराय के न्यू बरौनी जंक्शन का बताया जा रहा है जहां टिकट बुकिंग ऑफिस में शराब के नशे में धुत क्लर्क के द्वारा टिकट काटने का काम किया जा रहा था जिसका वीडियो बनाकर यात्रियों ने सोशल मीडिया पर डाल दिया जो तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो वायरल होते ही बरौनी जीआरपी ने बुकिंग क्लर्क को गिरफ्तार कर लिया और सदर अस्पताल में उसका जांच कराया गया जहां शराब पीने की पुष्टि की गई है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह कोसी एक्सप्रेस ट्रेन के लिए कुछ यात्री न्यू बरौनी जंक्शन पर टिकट कटाने के लिए पहुंचे तो रेलवे काउंटर पर बैठे टिकट क्लर्क को नशे में धुत पाया। उन्होंने बताया कि रेलवे का यह स्टाफ इस कदर नशे में डूबा हुआ था कि वो टिकट तक नहीं काट पा रहा था। इस दौरान ही मौजूद कुछ यात्रियों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। टिकट बुकिंग क्लर्क की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के दीपू कुमार के रूप में की गई है। जीआरपी ने क्लर्क दीपक दीपू कुमार को हिरासत में लेने के बाद सदर अस्पताल पहुंचकर उसकी जांच कराई तो उसके शराब पीने की पुष्टि की गई है जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीँ बरौनी जीआरपी के अधिकारी अश्विन कुमार ने बताया कि शराब के नशे में होने की सूचना पर न्यू बरौनी जंक्शन से टिकट क्लर्क को हिरासत में लिया गया और उसकी जांच कराई जा रही है।

अब सवाल यह उठता है कि शराबबंदी वाले बिहार में रेलवे कर्मी तक शराब पहुंची कैसे ? क्या इसने अकेले शराब का सेवन किया था ? रेलवे ऐसे स्टाफ के ऊपर क्या कार्रवाई करेगी ?


Copy