IND vs PAKISTAN Asia Cup 2023 : पाकिस्तान ने जीता टॉस, पहले फील्डिंग का फैसला, ये दमदार खिलाड़ी हुआ बाहर, देखिए टीम इंडिया का प्लेइंग 11

Edited By:  |
IND vs PAKISTAN Asia Cup me babar azam ne jeeta toss IND vs PAKISTAN Asia Cup me babar azam ne jeeta toss

IND vs PAKISTAN Asia Cup 2023 :क्रिकेट के मैदान पर एकबार फिर भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने है। दोनों टीमों के बीच एकबार फिर क्रिकेट फील्ड पर ब्लॉकबस्टर मुक़ाबला होने वाला है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीता है और पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया है।

पाकिस्तान ने जीता टॉस

इसके पहले भी एशिया कप में 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ था लेकिन बारिश की वजह से ये मैच अधूरा रहा। वैसे इस मुकाबले में भी बारिश का पूर्वानुमान जताया गया है। अगर आज बारिश की वजह से नतीजा नहीं निकला तो मुकाबला रिजर्व डे यानी 11 सितंबर को होगा।

फिलहाल आज के मैच में एकबार फिर टीम इंडिया में जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है। वहीं, मिडिल ऑर्डर में श्रेयस अय्यर की जगह केएल राहुल को टीम में शामिल किया गया है। तेज गेंदबाजों की बात करें तो जसप्रीत बुमराह के साथ मो. सिराज और शार्दुल ठाकुर कमान संभालंगे।

वहीं, स्पिन डिपार्टमेंट में कुलदीप यादव के साथ रविंद्र जडेजा अपनी फिरकी का जादू दिखाएंगे। पटना के इशान किशन को भी टीम में शामिल किया गया है।

टीम इंडिया इसप्रकार है : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मो. सिराज


Copy